अलीगढ़ में भीषण सड़क हादसा, डबल डेकर वोल्वो बस को कैंटर ने मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

जिले के टप्पल क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल-मार्ग पर बुधवार तड़के बड़ा हादसा हुआ। यहां सड़क किनारे खड़ी एक डबल डेकर वोल्वो बस को कैंटर ने टक्कर मार दी। बस की सवारियां लघुशंका के लिए उतरी थीं, जिन्हें कैंटर ने कुचल दिया। हादसे में दो लोगों की मृत्यु हो गई। एक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जबकि छह से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें बच्चे भी शामिल हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह बस गुरुग्राम से फर्रुखाबाद जा रही थी, जो अलीगढ़, कायमगंज होते हुए निकलती है। इसमें 40 से अधिक सवारी थी। सभी नींद में थे। गांव कमालपुर के पास बस रुकी थी। कुछ सवारियां लघुशंका के लिए उतर गए, तभी पीछे से कैंटर ने बस को टक्कर मारी।

दो लोगों को कैंटर ने कुचला

टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बस करीब 100 मीटर तक आगे चली गई। इसी दौरान लघुशंका कर रहे लोगों को कैंटर ने कुचल दिया। इसमें एटा के थाना अलीगंज क्षेत्र के मोहल्ला गुलाम हुसैन निवासी सचिन कुमार की मृत्यु हो गई। दूसरे मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उसका शव कैंटर के पहिए में फंस गया था।

वहीं छह से अधिक लोग घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां से जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। कुछ घायलों को जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों के नाम एटा के थाना अलीगंज क्षेत्र के गांव अगोनापुर निवासी धीरेंद्र, इटावा के थाना चौबिया क्षेत्र के गांव कलेपुरा निवासी शिवम, इसी गांव की प्रिया, मैनपुरी के थाना एलाऊ क्षेत्र के गांव तारा निवासी नीरज, फर्रुखाबाद के कस्बा नवाबगंज निवासी अखिलेश हैं।

टप्पल थाने के इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि दूसरे युवक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। दोनों वाहनों के चालक भाग गए। इनके मालिकों से संपर्क किया जा रहा है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker