MP में बेटे की कनपटी पर कट्टा लगाकर दो भाइयों ने विधवा माँ के साथ किया गैंगरेप

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में बदरवास थानांतर्गत ग्राम पिपरौदा के जंगल में दो सगे भाईयों ने एक विधवा महिला के बेटे की कनपटी पर कट्टा अड़ाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार, कुछ साल पहले पीड़िता के पति की बीमारी की वजह से मौत हो गई थी। ऐसे में वह मां बेटे मेहनत मजदूरी कर अपना जीवन यापन करते हैं। रविवार की शाम को उसका बेटा भैंस चराने के लिए गया था। ऐसे में वह अपने बेटे को खाना देने गई थी। तभी रास्ते में सुनसान जगह के पास उसे पिपरौदा निवासी दो सगे भाई भास्कर गुर्जर और भगवान सिंह गुर्जर मिले। दोनों ने महिला को पकड़ लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगे।

पीड़िता के अनुसार जब वह चिल्लाई तो उसका बेटा उसकी आवाज सुनकर वहां आ गया। जब बेटे ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए पीड़िता को भगवान सिंह गुर्जर जंगल में ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के अनुसार, इसके बाद भगवान गुर्जर ने बेटे की गर्दन पर कुल्हाड़ी रख दी और भास्कर गुर्जर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज करवाई जिस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी फरार हैं, लेकिन उनकी तलाश के लिए टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

बेसुध हालत में मिली थी महिला

इससे पहले प्रदेश के अशोकनगर में एक महिला के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया था। जहां महिला को कार में किडनैप कर उसके साथ 4 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया और बेहोशी की हालत में उसे खेत में फेंक कर भाग गए। 100 डायल की सूचना पर महिला को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शाडोरा लाया गया।  इस सनसनीखेज का घटना का पता तब चला जब करीब सुबह 9 बजे कुछ ग्रामीण खेत के पास पहुंचे। वहां देखा कि एक महिला बेसुध हालत में है और उसके शरीर पर कुछ ही कपड़े है। महिला से जब पूछा गया तो उसने बताया कि उसके गांव के ही कुछ लोगों ने उसका रेप किया है। बाद में लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker