देवरिया में दूबे परिवार के बड़े बेटे ने अखिलेश यादव से मिलने से किया इनकार, पढ़ें पूरी खबर…

देवरिया में दो अक्‍टूबर को जमीन विवाद को लेकर हुए छह लोगों की निर्मम हत्‍या के बाद यूपी में सियासत गर्म है। इस मामले में आज समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पीड़ि‍त परिवारों से मिलने देवरिया जा रहे हैं लेकिन अखिलेश के देवरिया पहुंचने से पहले ही पत्‍नी, दो बेटियों और एक बेटे के संग मारे गए सत्‍यप्रकाश दूबे के बड़े बेटे देवेश दूबे उनसे मिलने से इनकार कर दिया है। देवेश ने कहा है कि हम उनसे नहीं मिलना चाहते क्‍योंकि उन्‍हीं के राज में हमारे परिवार के साथ नाइंसाफी हुई थी। 

देवेश ने कहा कि 2014 में उन्हीं की सरकार थी। तब हमारे चाचा को बहला-फुसलाकर बिना पैसे के जमीन बैनामा करा ली गई। सपा की सरकार में ही प्रेमचंद यादव के परिवार ने चार-चार रायफल ले ली थी। सपा की ही सरकार में बंदूक की नोंक पर हमें घर नहीं बनवाने दिया। हथियारों के बल पर हमारा खेत कब्‍जा कर लिया गया। स्‍कूल की जमीन पर उन लोगों ने आलीशान घर बनवा लिया था। देवेश ने कहा कि सपा मुखिया से हम मिलना नहीं चाहते हैं। उनसे हमारा मिलना उचित नहीं है। हमारी जान-माल का खतरा है। 

फतेहपुर में चप्‍पे-चप्‍पे पर फोर्स तैनात 

उधर, फतेहपुर गांव में अखिलेश के आगमन को लेकर चप्‍पे-चप्‍पे पर पुलिस तैनात है। जिले के साथ ही दूसरे जिलों से भी भारी संख्या में पुलिस व पीएसी बुलाई गई है। पुलिस प्रशासन गांव में शांति बनाए रखने के लिए सपा नेताओं से भी सम्पर्क में है। पुलिस ने किसी भी हाल में गांव में भीड़ जुटने नहीं होने के लिए प्लान बनाया है। गांव के चौक चौराहे, गली, पगडंडी समेत सभी स्थानों पर पुलिस  और पीएसी के जवान मुस्तैद लगाई गई है। पांच सीओ, दो दर्जन इंस्पेक्टर और दर्जनों दरोगा को लगाया गया है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker