गोरखपुर में 9वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, हिरासत में चार आरोपी, एक हुआ फरार

गोरखपुर के खोराबार इलाके में 9वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। 5 लोगों ने मिलकर उसके साथ दरिंदगी की। आरोप है कि युवकों ने घटना का वीडियो भी बनाया। पुलिस ने मेडिकल के लिए छात्रा को बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेजा है। वहीं पुलिस ने 4 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एक फरार आरोपी की भी तलाश की जा रही है। 

पीड़िता की मां की तहरीर के मुताबिक, शुक्रवार रात 8-9 बजे के करीब उसकी 14 साल की बेटी घर में अकेली थी। घर का जूठन गाय को खिलाने के लिए बाहर गई। गाय को खिलाकर वह लौट रही थी तभी गांव के एक युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया। बेटी को घसीटा और पास के एक घर में ले गए। उस घर में इस समय कोई नहीं रहता। वहां डराया-धमकाया। जान से मारने की धमकी दी और कपड़े उतरवाए।

पीड़िता की मां के मुताबिक, इतने में आरोपी युवक के 4 और दोस्त आ गए। किसी ने हाथ पकड़ा, किसी ने पैर पकड़ा। पांचों ने बेटी के साथ दरिंदगी की। बेटी चीख-चिल्ला न सके, इसलिए उसका मुंह दबाए रखा। पूरी घटना का वीडियो भी बनाया। पीड़िता ने परिवार वालों को बताया कि हालत बिगड़ने पर पांचों युवक उसे छोड़कर भाग गए। इस बीच वह किसी तरह घर पहुंची। परिवार को आपबीती बताई। इसके बाद उसकी मां ने इसकी शिकायत पुलिस से की।  इंस्पेक्टर खोराबार ने बताया है शनिवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली है। लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है, आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही। मां की तहरीर पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker