यूपी: रामपुर में गोतस्‍करों से पुल‍िस की मुठभेड़, दो तस्‍करों के लगी गोली

थाना टांडा व स्वार पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार गोतस्कर घायल हो गए। जिन्हें गिरफ्तार करने के बाद इलाज के ल‍िए भर्ती कराया गया। थाना टांडा पुलिस ने दढ़ियाल से स्वार को जाने वाली रोड पर पशु तस्करों की घेराबंदी की थी। पशु तस्करों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी।

जिसमें चौकी प्रभारी दढ़ियाल उपनिरीक्षक राकेश कुमार के बाएं हाथ की कोनी के पास गोली लगने से घायल हो गये। जिन्हें सीएससी टांडा में उपचार के लिए भर्ती कराया है। जवाबी फायरिंग में दो पशु तस्कर पंजाब नगर थाना सिविल लाइन रामपुर निवासी फहीम व गददी खेड़ा हरपाल नगर थाना मुंडा पांडे मुरादाबाद निवासी सलीम के पैरों में गोली लगने से दोनों घायल हो गए। दोनों को सीचसी टांडा में भर्ती कराया गया है।

जबकि दो पशु तस्कर मोहल्ला इलाही सराय थाना कोतवाली संभल जनपद संभल निवासी मन्नान तथा खग्गु सराय थाना नखासा संभल निवासी फरमान पुलिस पर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गये। टीम में प्रभारी निरीक्षक टांडा सुरेंद्र पचोरी टीम के साथ शामिल रहे। उधर फरार आरोपितों की सूचना पर थाना प्रभारी स्वार कोमल सिंह ने अपने क्षेत्र में फरार बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए नाकाबंदी की।

टांडा बाजपुर मार्ग पर मुंशीगंज के जंगलों में दो व्यक्ति जो संदिग्ध दिखाई दिये। प्रभारी निरीक्षक के रुकने के इशारे पर उनोहने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगने दोनों घायल होकर मौके पर गिर गये। दोनों बदमाशों को हिरासत में लेकर उपचार के लिए सीएचसी स्वार भिजवा दिया गया है।

जिसमें मोहल्ला इलाही सराय थाना कोतवाली संभल जनपद संभल निवासी मन्नान तथा खग्गु सराय थाना नखासा संभल निवासी फरमान शामिल हैं। दोनों ने बताया कि वह कोसी नदी के किनारे पुलिस पर फायर करते हुए भागे हैं। उनके दो साथी वहीं पर घायल होकर गिर गये हैं। और उनकी स्विफ्ट कर जिसमें गोवांशीय पशु को रखा था। वह भी मैं मौके पर छूट गई है।

चारों बदमाशों द्वारा बताया गया कि वह लगातार गोवांशीय पशुओं का वध कर मांस को बेचते हैं। एक हफ्ता पहले भी मिलक क्षेत्र में एक सांड की हत्या की थी। जाग होने के कारण वह उसका मांस नहीं ले जा सके थे। पुलिस को मौके से एक गोवंशीय पशु , एक स्विफ्ट कार, तीन तमंचे, सात कारतूस, चार खाली कारतूस बरामद हुए। टीम में थाना प्रभारी टांडा सुरेन्द्र पंचौरी, व थाना प्रभारी स्वार कोमल सिंह शामिल रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker