देहरादून में युवक ने चचेरी बहने के साथ किया कुकर्म, गर्भवती होने के बाद खुला राज

उत्तराखंड में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। देहरादून में एक युवक 8वीं क्लास में पढ़ने वाली अपनी चचेरी बहने के साथ बलात्कार करता था। छात्रा के गर्भवती होने के बाद इस बात का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी भाई के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस घटनाक्रम के बाद से आरोपी फरार है।

जानकारी के अनुसार, देहरादून में कथित तौर पर एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ उसके ताऊ का बेटा डरा-धमकाकर दुष्कर्म करता रहा। जब पीड़िता चार महीने की गर्भवती हुई तो यह मामला खुल गया। पीड़ित किशोरी की मां द्वारा थाने में दी गई तहरीर के आधार पर पटेलनगर थाना पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इंस्पेक्टर सूर्यभूषण सिंह नेगी के अनुसार, शिमला बाईपास रोड निवासी एक महिला ने थाने में दी तहरीर में बताया कि उनकी बेटी आठवीं में पढ़ती है। हाल ही में उसकी तबीयत खराब हो गई थी। उसे उल्टियां और चक्कर भी आने लगे। एक डॉक्टर को दिखाने के बाद भी उसकी सेहत में सुधार नहीं हुआ। इस पर मां को कुछ शक हुआ तो उसने अकेले में बिठाकर बेटी से बात की तो उसने सारी आपबीती सुना दी।

किशोरी ने बताया कि ताऊ का बेटा एक दिन उसे अपने घर ले गया था। वहां उसने कमरा बंद करके उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। आरोपी के डर से पीड़िता ने किसी को भी इस बारे में कुछ नहीं बताया।

इंस्पेक्टर के अनुसार, इस मामले में आरोपी के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। वह राज मिस्त्री का काम करता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker