Realme Narzo 60x 5G की लॉन्चिंग डेट से हटा पर्दा, इस दिन स्मार्टफोन की होगी धमाकेदार एंट्री

Realme Narzo 60x 5G भारत में इसी हफ्ते लॉन्च होने जा रहा है। जी हां, भारतीय ग्राहकों के लिए रियलमी के नए स्मार्टफोन Realme Narzo 60x 5G को 6 सितंबर को लॉन्च किया जा रहा है। कंपनी ने अभी तक Realme Narzo 60x 5G की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारियां नहीं दी थीं, लेकिन अब इसकी आधिकारिक जानकारी मिल गई हैं।

Realme Narzo 60x 5G कब हो रहा लॉन्च

दरअसल, Realme Narzo 60x 5G को लेकर कंपनी ने अमेजन पर एक टीजर जारी किया है। इस टीजर के साथ Realme Narzo 60x 5G फोन की लॉन्चिंग तारीख की जानकारी को देखा जा सकता है।

Realme Narzo 60x 5G को परसों दोपहर 12 बजे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट रियलमी और अमेजन पर लॉन्च किया जा रहा है।

Realme Narzo 60x 5G फोन रियलमी की ओर से एक स्लिम स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने लॉन्चिंग से पहले ही फोन की थिकनेस को लेकर जानकारियां दे दी हैं। Realme Narzo 60x 5G फोन 7.89mm की थिकनेस के साथ लाया जा रहा है।

Realme Narzo 60x 5G स्मार्टफोन की पहली झलक

Realme Narzo 60x 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख की जानकारी सामने आने से पहले ही कंपनी ने फोन की पहली झलक दिखाई है। Realme Narzo 60x 5G स्मार्टफोन को हरे रंग में लॉन्च किया जा सकता है।

Realme Buds T300 भी होने जा रहे लॉन्च

Realme Narzo 60x 5G स्मार्टफोन के साथ रियलमी अपने ग्राहकों के लिए Realme Buds T300 को भी लॉन्च करने जा रही है।

बता दें, आज ही रियलमी ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए 10 हजार से कम कीमत पर एक नया स्मार्टफोन Realme c51 लॉन्च किया है। इस फोन को 8999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लाया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker