प्रेमिका से मिलने आए युवक का बेरहमी से हत्या, सड़क किनारे बिना कपड़ों के मिला शव

लखनऊ में गर्लफ्रेंड से मिलने आए एक युवक को ईंट से कूचकर बेरहमी से कत्‍ल कर दिया गया। लड़के की लाश बुधवार की सुबह विभूति खंड इलाके में सड़क पर मिली। कमर से ऊपर उसके कपड़े गायब थे। पुलिस ने लाश को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस को आशंका है कि इस घटना के पीछे यु्वक की गर्लफ्रेंड और उसके मकान मालिक का हाथ हो सकता है। मिली जानकारी के अनुसार मारे गए युवक की उम्र करीब 30 साल बताई जा रही है। उसका नाम अजय मौर्य है। वहीं उसकी गर्लफ्रेंड पास के ही एक घर में किराए पर रहती है। मारे गए युवक, उसकी गर्लफ्रेंड और मकान मालिक के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

लाइसेंस से हुई पहचान 

अजय मौर्य पेशे से ड्राइवर बताया जा रहा है। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश की पहचान कराई। इंस्पेक्टर अनिल कुमार के मुताबिक युवक की पहचान ड्राइवर अजय मौर्या के रूप में हुई है। 

भारी चीज से किया गया वार 

पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात अजय महिला मित्र से मिलने के लिए उसके घर आया था। महिला और अजय के बीच काफी समय से सम्‍बन्‍ध था। यहां पर मकान मालिक से उसका झगड़ा हो गया। इसी दौरान अजय के सिर पर भारी चीज से वार कर उसकी हत्या की गई। इसके बाद लाश को सड़क किनारे फेंककर आरोपी फरार हो गया। पुलिस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker