Xiaomi mix fold 3 और Band 8 Pro से उठेगा आज पर्दा, जानिए खासियत…

नई दिल्ली, इलेक्ट्रॉनिक कंपनी शाओमी आज अपने यूजर्स के लिए दो नए डिवाइस Xiaomi mix fold 3 और Xiaomi Band 8 Pro को पेश करने जा रही है। Xiaomi mix fold 3 की एंट्री शाओमी के तीसरे फोल्डेबल फोन के रूप में हो रही है। शाओमी के इस फोल्डेबल फोन को लेकर यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं फोल्डेबल फोन के साथ xiaomi band 8 pro स्मार्टवॉच को भी लाया जा रहा है।

कितने बजे शुरू होगा लॉन्च इवेंट

शाओमी के इन दोनों ही डिवाइस को चीन में लॉन्च किया जा रहा है। ऐसे में चीन में इवेंट की लॉन्चिंग का समय चीन के शाम 7:00 बजे रखा गया है। भारतीय समयानुसार शाओमी का लॉन्चिंग इवेंट शाम 4:30 बजे से शुरू होगा।

Xiaomi mix fold 3 की खूबियां

Xiaomi mix fold 3 स्मार्टफोन की खूबियों पर नजर डालें तो फोन मिक्स फोल्ड 2 से ज्यादा बडे़ कैमरा मॉड्यूल के साथ लाया जा सकता है। Xiaomi mix fold 3 को ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ लाया जा सकता है।

Xiaomi mix fold 3 को कंपनी 8.02 इंच के फुल एचडी प्लस इनर डिस्प्ले और 6.5 इंच के कवर पैनल के साथ पेश कर सकती है। फोन में 16GB रैम और 1TB तक इनबिल्ट स्टोरेज दिया जा सकता है। बता दें, शाओमी का नया स्मार्टफोन क्वाड कैमरा सेटअप के साथ लाया जा रहा है।

Xiaomi Band 8 Pro की खूबियां

Xiaomi Band 8 Pro की खूबियों की बात करें तो डिवाइस को ब्लैक डायल में लाए जाने की चर्चाएं हैं। स्मार्टवॉच में 1.74 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है, इसके अलावा वॉच 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ लाई जा सकती है।

Xiaomi Band 8 की बात करें तो कंपनी ने डिवाइस को 1.62 इंच के एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश किया था। Xiaomi Band 8 को 600 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ लाया गया है। कीमत की बात करें तो Xiaomi Band 8 Pro को लेकर माना जा रहा है कि वॉच 239 चीनी युआन (2,800 रुपये) में लाई जा सकती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker