शराब के ठेके के बाहर युवक ने महिला से दुष्कर्म की कोशिश, फिर उतारा मौत के घाट

यूपी की रहनी वाली महिला से शराब के ठेके के बाहर एक युवक ने दोस्ती कर अपने नापाक इरादे पर नाकाम होने पर आरोपी युवक ने महिला को खौफनाक मौत की सजा दी। पूरा मामला जानकार पुलिस भी दंग रह गई। न्यू कैंट रोड पर हत्याकांड में मिले महिला के शव की शिनाख्त हो गई। महिला जिला बिजनौर यूपी की रहने वाली थी।

उसका पति नालापानी चौकी क्षेत्र में किराये पर रहता है। हाल में हत्याकांड से तीन दिन पहले से वह घर से लापता थी। उधर, गिरफ्तार हत्यारोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। वहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि सोमवार तड़के चार बजे सर्वे ऑफ इंडिया गेट के सामने कूड़ेदान के बाहर महिला का शव मिला था।

उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त की कोशिश की। मंगलवार को महिला का पति पुलिस को मिला। उसने शव की शिनाख्त अपनी पत्नी (35) के रूप में की। बताया कि उनका एक छह साल का बेटा है। पत्नी अक्सर घर से निकल जाती थी और कई-कई दिन बाद वापस लौटती थी। मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार हत्या के आरोप में राजेश कुमार (36) निवासी बाडीघाट, राजपुर को गिरफ्तार किया था। आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

टीन शेड में मिले हत्या के साक्ष्य

इंस्पेक्टर डालनवाला राजेश साह ने बताया कि सोमवार को जब आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया तो उसके शरीर पर खरोंच के कई निशान थे। पूछा तो कहा कि झाड़ियों से खरोंच आई। उसके रहने के स्थान पर खून लगा कंबल, लोअर और छोटा गैस सिलेंडर मिला। इसके बाद पुलिस का शक मजबूत हुआ। तब, उसने घटना के बारे में जानकारी दी। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, हत्या और साक्ष्य छिपाने के आरोप में केस किया है।

शराब के ठेके पर दोनों के बीच हुई थी बातचीत

एसपी सिटी ने बताया कि 30 जुलाई को रात करीब नौ बजे आरोपी राजेश रेलवे स्टेशन के बाहर स्थित देशी शराब के ठेके पर शराब पी रहा था। इस दौरान महिला भी वहां शराब पी रही थी। दोनों में बातचीत हुई। आरोपी महिला को न्यू कैंट रोड पर सुलभ शौचालय के पास स्थित अपने टिन शेड नुमा कमरे में लेकर गया।

वहां दोनों ने शराब पी। आरोपी ने महिला से दुष्कर्म की कोशिश की। विरोध करने पर उस पर छोटे गैस सिलेंडर से उसके चेहरे पर कई वार किए। सुबह तीन बजे महिला के शव को खींचते हुए डस्टबिन के पास डाल दिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker