बेसबॉल प्लेयर संजना बरकड़े सुसाइड केस में लव जिहाद का एंगल, जानिए पूरा मामला

जबलपुर, बेसबॉल की नेशनल प्लेयर संजना बरकड़े खुदकुशी केस में लव जिहाद का एंगल सामने आया है। जांच में पता चला है कि संजना की अब्दुल मंसूरी उर्फ राजन से दोस्ती थी। आरोप है कि रीवा का रहने वाला अब्दुल संजना को उसके वीडियो वायरल करने की धमकी देता था।

गौरतलब है कि संजना संजीवनी नगर में किराए के मकान में अपने माता-पिता के साथ रहती थी। चार जून को उसके माता-पिता शहर से बाहर गए थे। इस दौरान नेशनल प्लेयर ने फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी। इसका पता तब चला जब उसके परिजन अगले दिन यानी पांच जून को घर लौटे।

‘संजना को धमकी देता था अब्दुल’

बेसबॉल की नेशनल प्लेयर की खुदकुशी का पता चलते ही पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई। संजना के पिता ने पूछताछ में अब्दुल पर कई आरोप लगाए हैं। उसके पिता ने बताया कि अब्दुल मंसूरी ने बेटी को केवल अपना नाम राजन बताया था। जब बेटी को उसकी असलियत पता चली तो उसने मां से इस बात का जिक्र किया था और अब्दुल मंसूरी से अलग होने की बात कही थी। अब्दुल ने उनकी बेटी को कई बार धमकाया भी था।

वीडियो वायरल करने की धमकी

संजना के पिता ने बताया कि उनकी बेटी अब्दुल के साथ दोस्ती तोड़ना चाहती थी, लेकिन अब्दुल ऐसा नहीं चाहता था। अब्दुल उनकी बेटी को उसके वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी देता था। अब्दुल की धमकियों से परेशान उनकी बेटी तनाव में आ गई और फांसी लगाकर अपनी जान दे दीओ।

संजना और अब्दुल के बीच हुआ था विवाद

जांच में ये भी पता चला कि अब्दुल मंसूरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर क्लोज फ्रेंड टैग से प्राइवेट वीडियो स्टोरी अपलोड की थी। इस स्टोरी में वह संजना के साथ था। यह बात संजना को पता चली तो उसने अब्दुल से स्टोरी को इंस्ट्राग्राम से हटाने को कहा, लेकिन अब्दुल ने उसकी बात नहीं सुनी। इस वजह से भी दोनों के बीच विवाद हुआ था।

जेल में आरोपी अब्दुल

पुलिस ने आरोपी अब्दुल को गुरुवार को रीवा से गिरफ्तार किया था। अब्दुल न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker