पत्नी के मायके जाने से नाराज पति ने घर में लगा दी आग, सब कुछ जलकर राख

यूपी के कौशांबी जिले में चरवा थाना क्षेत्र के काजू गांव में पत्नी के मायके जाने से नाराज युवक ने घर में आग लगा दी। इससे पूरी गृहस्थी जलकर राख हो गई। आग की लपटों को देख ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पिता ने थाने में आरोपित बेटे के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

काजू गांव निवासी मातादीन मजदूरी करता है। उसने बताया कि बुधवार दोपहर उसका बेटा मुकुल देव शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा और पत्नी से गाली गलौच करने लगा। विरोध करने पर उसने उसकी पिटाई कर दी। पिटाई से नाराज महिला बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई। पत्नी के मायके चले जाने से नाराज मुकुल ने घर में आग लगा दी। आग की लपटों को देख मौके पर जुटे ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से मातादीन की लगभग एक लाख रुपये की गृहस्थी जलकर राख हो गई।

आग लगाने की इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आसपास ग्रामीणों ने घटना की जानकारी चरवा थाने की पुलिस दी। सूचना पाने के बाद पुलिस मौके जायजा लिया। पुलिल मामले की पड़ताल कर रही है। मुकुल देव के पिता मातादीन ने अपने बेटे के खिलाफ मकान में आग लगाने की तहरीर दी है और कार्रवाई की मांग की है। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने कहना है कि मातादीन ने अपने बेटे के  खिलाफ की शिकायत की है। जांच की जा रही है। विधिक कार्रवाई 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker