एक्ट्रेस रकुलप्रीत की नई फिल्म ‘आई लव यू’ का थ्रिलर और सस्पेंस से भरा ट्रेलर हुआ रिलीज, देंखे वीडियो…

सपनों का राजकुमार ढूंढ रही रकुलप्रीत सिंह को उनका राजकुमार तो मिला लेकिन उसके बाद जो हुआ उसकी कहानी है ‘आई लव यू’ (I Love You Trailer). इस 1 मिनट 1 सेकेंड के ट्रेलर में रकुलप्रीत सिंह और पावेल गुलाटी की लव स्टोरी दिखाई गई है. लेकिन ये लव स्टोरी अचानक ऐसा टर्न लेती है जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे ये किसी शॉक से कम नहीं है.

पूरी हुई रकुल की ख्वाहिश

इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत पूल से होती है जिसमें बिकिनी पहने रकुल नजर आती है और उसके बाद एंट्री होती है पावेल गुलाटी की. इसके बाद रकुल डायलॉग बोलती हैं- ‘ओल्ड स्कूल लव में, अलग ही चार्म होता है. मुझे ऐसा लगता था कि मेरे सपनों का राजकुमार मुझे ढूंढता हुआ आएगा और जब हम मिलेंगे तो सब कुछ परफेक्ट होगा.’ इसके बाद कुछ ऐसा होता है कि रकुल की प्यार और खुशियों से भरी जिंदगी ताश के पत्तों की तरह बिखर जाती है.

फिर लगा तगड़ा शॉक

इसके बाद इस ट्रेलर में रकुल को रोता हुआ दिखाया जाता है तो किसी पर वार करते हुए दिखाया जाता है. इतना ही नहीं रकुल को किसी की कैद में भी दिखाया जाता है जो रकुल के मुंह पर कपड़ा बांध देता है. जिसके ऊपर लिखा है- ‘आई लव यू.’ इस सस्पेंस और थ्रिल से भरे ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. 

16 जून को हो रही रिलीज

आई लव यू फिल्म 16 जून को रिलीज हो रही है. इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म यानी कि जियो सिनेमा पर घर बैठे आराम से फ्री में देख सकते हैं. इस फिल्म का निर्देशन निखिल महाजन ने किया है.वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुलप्रीत सिंह आखिरी बार ‘छतरीवाला’ फिल्म में नजर आई थीं. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज हुई थी. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker