तेज रफ्तार ट्रक ने मां-बेटी को कुचला, महिला की मौत, बेटी की हालत गंभीर

भोजपुर जिले के सिकरहटा थाना क्षेत्र अन्तर्गत बिहिया-बिहटा स्टेट हाइवे पर दर्दनाक हादसा हो गया है। फतेहपुर बाजार के समीप बुधवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार मां-बेटी समेत तीन लोगों को रौंद दिया। हादसे में मां की मौत हो गई।

वहीं, दुर्घटना में बाइक पर साथ बैठी उनकी बेटी जख्मी हो गई। इसके अलावा बाइक चला रहा उनका भतीजा बाल-बाल बच गया।

इस दुर्घटना में सिकरहटा थाना क्षेत्र के बघड़ा टोला गांव निवासी राजू पासवान की पत्नी धर्मशीला देवी की मौत हो गई। ट्रक की चपेट में आने से मृतका की आठ साल की बेटी राजा कुमारी चोटिल हो गई।

इधर, मृतका की गोतनी आरती देवी ने बताया कि उनके जीजा भानु पासवान का हाथ टूट गया है। इसको लेकर बुधवार की सुबह वह अपनी बेटी राजा कुमारी और भतीजे रितेश के साथ सिकरहटा थाना क्षेत्र के मोपती गांव भानू पासवान को देखने जा रही थी।

उन्होंने बताया कि सभी बाइक से जा रहे थे, तभी फतेहपुर बाजार पर पीछे से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में धर्मशीला देवी और उनकी बेटी राजा कुमारी जख्मी हो गई। बाइक चला रहा उनका भतीजा रितेश कुमार बाल-बाल बच गया।

इसके बाद गंभीर रूप से घायल धर्मशीला को आनन-फानन में इलाज के लिए पीरो रेफरल अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी हालत को चिंताजनक देखते हुए आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। महिला ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

तीन बेटियों के सिर से उठा मां का साया

मृतका की तीन बेटियां हैं। इसमें बड़ी पुत्री शीतल की शादी हो गई है। विमल और शिमल उर्फ राजा कुमारी छोटी हैं। इस घटना के बाद मृतका के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। बेटियों की चीत्कार सुनकर लोगों का दिल दहल गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker