मेमनों को थाने लेकर पहुंचा युवक, पुलिस से इनकी मां को ढूंढने की लगाई गुहार

मध्य प्रदेश के खंडवा में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां के मोघट थाने में एक युवक मेमने (बकरी के बच्चे) लेकर थाने पहुंच गया। थाने में युवक ने पुलिस कर्मियों के सामने अनोखी फरियाद लगाई। युवक मोहसिन ने पुलिसकर्मियों से कहा कि इन बच्चों की हालत देखिए और इनकी मां को ढूंढ कर ला दीजिए। इन बच्चों का मिमियाना हमसे देखा नहीं जाता। युवक के अनुसार उसकी एक बकरी और तीन बकरे चोरी हो गये हैं। जिस बकरी की चोरी हुई है वो इन मेमनों की मां है। इसके पहले भी युवक के कई बकरियाँ चोरी हुई हैं, लेकिन पुलिस उन्हें अब तक नहीं खोज पाई है। इसलिए मोहसिन इस बार बकरी के बच्चों को साथ लेकर आया था। जिसे देखकर शायद पुलिस को दया आ जाये। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी गई है।

खंडवा के खानशाहवली कॉलोनी निवासी मोहम्मद मोहसिन शहर के मोघट थाना परिसर में बकरी के दो छोटे बच्चों को हाथ में लिए पुलिस से फ़रियाद करने पहुंचा। युवक के मेमनों को साथ लेकर थाने में देख पुलिसकर्मीयों सहित हर कोई आश्चर्यचकित रह गया। युवक ने पुलिस को बताया की उसके साथ लाये मेमने केवल चार दिन के हैं और इनकी माँ सहित उसके 3 बकरे गायब हो गए हैं और अब वे मिल नहीं रहे हैं।

युवक मोहसिन ने पुलिस को मेमने दिखाते हुए कहा कि इन पर दया कर लो और इनकी मां को ढूंढ लाओ। मोहसिन ने आशंका जताई कि मेमनों की माँ सहित गायब हुए बकरे चोरी हो गए हैं, क्योंकी इससे पहले भी उनकी कई बकरे और बकरियां चोरी हो चुके हैं। मोहसिन ने बताया कि हर बार जब बकरियां गायब होती हैं तो वे पुलिस के पास आते हैं और रिपोर्ट भी लिखवाते हैं, लेकिन अब तक उनके बकरे और बकरियां नहीं मिली हैं। 

युवक मोहसिन ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि इसके पूर्व भी वे कई बार मामला दर्ज करवा चुके हैं लेकिन, पुलिस चोर का पता ही नहीं लगा पाती है। इसलिए इस बार वे इन बकरी के बच्चों को साथ लेकर आये थे, ताकि इन्हें देखकर पुलिस को दया आ जाये और पुलिस कार्रवाई कर दे। हालांकि इस मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। इधर मोघट थाना प्रभारी ब्रज भूषण हिरवे ने बताया कि बकरी चोरी के मामले में एक आवेदन थाने पर आया है। फिलहाल मामले का संज्ञान लेकर जाँच की जा रही है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker