बर्थडे बिल बिल भरने से मना करने पर चार दोस्तों ने युवक को उतारा मौत के घाट

मुंबई में 20 साल के एक युवक को उसी के अजीज दोस्तों ने मौत के घाट उतार दिया। एक 20 वर्षीय युवक की कथित तौर पर उसके चार दोस्तों ने सिर्फ इस बात हत्या कर दी क्योंकि उसने उनसे बर्थडे बिल शेयर करने को कहा था। मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से दो नाबालिग हैं, जिनमें से दो को जेल और बाकी दोनों नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेज दिया है।

यह खौफनाक घटना मुंबई के शिवाजी नगर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, युवक का 31 मई को जन्मदिन था, उसने एक ढाबे पर पार्टी रखी थी। बिल करीब 10 हजार का आया जिसे पीड़ित ने चुका दिया क्योंकि उसके बाकी दोस्त बाद में देने को राजी हो गए थे।

बाद में पीड़ित ने अपने दोस्तों से रुपये मांगे लेकिन उन्होंने देने से मना कर दिया और धमकी दी। 31 मई की रात करीब 8 बजे गोवंडी के शिवाजी नगर इलाके में पीड़िता अपने अन्य दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मना रहा था। चारों आरोपियों ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित को बुरी तरह पीटा और धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को अस्पताल ले गई लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद, घटना के तुरंत बाद दो नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लिया गया था। अन्य फरार आरोपी अहमदाबाद, गुजरात से गिरफ्तार हुए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker