Realme 11 Pro 5G Series जल्द होगा लॉन्च, जानिए किस दिन से कर सकेंगे एडवांस बुकिंग

नई दिल्ली, इलेक्टॉनिक कंपनी रियलमी की Realme 11 Pro 5G series भारत में लॉन्च होने जा रही है। भारतीय यूजर्स के लिए कंपनी की अपकमिंग सीरीज 8 जून को लॉन्च हो रही है। हालांकि, रियलमी के अपकमिंग सीरीज में नए स्मार्टफोन को बीते महीने मई में ही चीन में लॉन्च किया जा चुका है।

अगर आप भी Realme 11 Pro 5G series का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। Realme 11 Pro 5G series के प्री-ऑर्डर तारीख और लॉन्च ऑफ को लेकर कुछ नई जानकारियां सामने आई हैं-

कब से कर सकेंगे Realme 11 Pro 5G series को प्री-बुक?

दरअसल Realme 11 Pro 5G series को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि नए स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग सेशन 8 जून- 14 जुलाई तक चलेगा।

नए स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग के साथ यूजर्स को Realme Watch 2 Pro खरीदने का मौका मिलेगा। यूजर्स के लिए रियमली की यह वॉच 4,499 रुपये में उपलब्ध रहेगी। रियलमी की ओर से यूजर्स को नए स्मार्टफोन की खरीदारी के लिए बैंक ऑफर्स और नो-कोस्ट ईएमआई जैसे ऑप्शन भी दिए जाएंगे।

Realme 11 Pro 5G series में कौन-से स्मार्टफोन लॉन्च होंगे?

Realme 11 Pro 5G series के तहत कंपनी दो नए स्मार्टफोन Realme 11 Pro 5G और Realme 11 Pro+ 5G को लॉन्च करेगी। दोनों नए स्मार्टफोन 8 जून को दोपहर 12 बजे लॉन्च किए जाएंगे।

बता दें रियलमी की अपकमिंग सीरीज को लेकर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर टीजर जारी किए जा रहे हैं। नए स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीदे जा सकेंगे।

कीमत की बात करें तो Realme 11 Pro 5G को चीन में CNY 1,699 (20,000 रुपये) और Realme 11 Pro+ 5G को CNY 1,999 (24,000 रुपये) में लॉन्च किया गया था। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker