मात्र इतने लाख में मिल रही जिंदगीभर के लिए मुफ्त शराब, जानिए…

चीन की एक शराब कंपनी जिआंग जिआ ओबाई ने शराब पीने वाले सिंगल्स के लिए एक अनूठे ऑफर की पेशकश की है. ऑफर ये है कि एक लाख 11 हजार 171 रुपये में कंपनी आजीवन शराब देगी. 11 नवंबर को चीन के सबसे बड़े शॉपिंग फेस्टिवल (सिंगल्स डे) के मौके पर कंपनी ने इस ऑफर का ऐलान किया है.

ऑफर अलीबाबा कंपनी के Tmall प्लेटफॉर्म पर दिया गया और कहा गया है कि अगर कस्टमर की मौत पांच साल के भीतर हो जाती है तो परिवार के किसी अन्य सदस्य को आजीवन शराब मिलती रहेगी. हालांकि, ये ऑफर का लाभ सिर्फ 99 लकी कस्टमर को मिल पाएगा. लकी कस्टमर को हर महीने शराब के 12 बॉक्स भेजे जाएंगे. हर बॉक्स में शराब की 12 बोतल होंगी.

रिपोर्ट के मुताबिक, अलीबाबा के डिस्काउंट कूपन का इस्तेमाल कर ग्राहक एक लाख 11 हजार 171 रुपये से कम में ही इस ऑफर को ले सकते हैं. सिंगल डे के नाम से अलीबाबा ने 2009 में शॉपिंग डे की शुरुआत की थी. हालांकि, कई लोग इस ऑफर पर शक करते हैं कि क्या कंपनी सच में जिंदगी भर शराब दे पाएगी. इस पर कंपनी ने कहा था कि वह ग्राहक को सर्टिफिकेट देगी. अगर कंपनी अगले 30 सालों के दौरान शराब डिलिवर करने में नाकाम रहती है तो पूरा पैसा वापस दिया जाएगा. कई शख्स ने सोशल मीडिया पर इस ऑफर के बारे में व्यंग्य किया है. एक शख्स ने लिखा- मेरी चिंता ये है कि इस कंपनी की उम्र कितनी होगी?

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker