तेज रफ़्तार कार ने बाइक सवार को मारी ऐसी टक्कर हवा में उछल गया युवक, इलाज के दौरान हुई मौत

मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में हुए हादसे का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देख कर हर कोई हैरान है। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है की अनयंत्रित और तेज रफ़्तार कार ने सड़क पर एक किनारे से जा रहे एक बाइक सवार को उछाल कर दूर फेंक दिया। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर किया गया था जंहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।

व्यक्ति की मौत के बाद यह सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच विवेचना कर रही है। शुजालपुर नेशनल हाईवे के अरनिया कला का के पास यह हादसा हुआ है। इस हादसे का सीसीटीवी वीडियो बुधवार देर रात सामने आया है।

कार के टक्कर से बाइक सवार युवक हवा में उड़ गया। राहगीरों की मदद से पुलिस युवक को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया था। तिलावद पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार अरनिया कला बस स्टैंड से अपने घर की ओर जा रहे 50 वर्षीय गोरे लाल पिता स्व. श्यामलाल को कार चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार व्यक्ति ऊपर उछलकर नीचे आ गिरा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

गंभीर हालत में उसे शुजालपुर अस्पताल से भोपाल रेफर किया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बुधवार को पोस्टमार्टमम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर कार को अपने कब्जे में ले लिया है।

तिलावद पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की मामला मंगलवार का है। हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंची थी और घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया था। इस हादसे की सूचना परिवार जनों को भी दी गई  है। कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और कार को भी जब्त कर लिया गया है।c

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker