यूपी में सांसद मनोज तिवारी ने गिनाई केंद्र सरकार की उपलब्धियां, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

लखनऊ : भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान के तहत लखनऊ, मोहनलालगंज, बाराबंकी व उन्नाव लोकसभा क्षेत्रों के प्रवास पर आए पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने बुधवार को यहां अति विशिष्ट अतिथि गृह में आयोजित प्रेस वार्ता में मोदी सरकार के नौ वर्षों की उपलब्धियां बताईं।

उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में बेहतरीन सड़कों का संजाल बिछ चुका है। बहन बेटियों की सुविधा के लिए गांव-गांव और घर-घर में शौचालय उपलब्ध करा दिए गए हैं। पहले लोग चूल्हा जलाने के लिए आग मांगने दूसरों के घरों में जाते थे। मोदी सरकार उत्तर प्रदेश में 1.75 करोड़ उज्ज्वला रसोई गैस सिलिंडर के कनेक्शन उपलब्ध करा चुकी है।

राहुल गांधी पर साधा निशाना

उन्होंने अमेरिका में मोदी सरकार की आलोचना करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी हमला बोला। कहा कि जब राहुल गांधी पन्ने फाड़ रहे थे, तब गैस कनेक्शन 40 हजार रुपये घूस देकर मिलता था, आज मुफ्त में मिल रहा है। आज किसानों को यूरिया आराम से मिल रही है। मोदी-योगी सरकारों में कानून व्यवस्था भी सुदृढ़ हुई है।

उन्होंने कहा कि पहले जब किसान अपने खेत को जोत-बो लेते थे तो बदमाश लोग आकर उनके खेत को बिगाड़ जाते थे। विदेश में मोदी सरकार की आलोचना करके राहुल गांधी भारत की छवि बिगाड़ने का ऐसा ही काम कर रहे हैं।

गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां

उन्होंने मोदी सरकार द्वारा शुरू किए गए जनधन खातों और डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर योजना का भी जिक्र किया। कहा कि अब किसी लाभार्थी के खाते में भेजे गए एक भी पैसे को राहुल गांधी और अखिलेश यादव के चेले हासिल नहीं कर सकते हैं।

इस मौके पर मोहनलालगंज क्षेत्र के भाजपा सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर ने अपने लोकसभा क्षेत्र में केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों की संख्या के बारे में जानकारी दी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker