ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत बच्ची तस्वीर, मोह लेंगे आपका मन

खूबसूरती पाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते है. लेकिन जिन्हे बचपन से ही ऊपर वाले ने बेहद ही खूबसूरत बनाकर भेजा हो वैसे किस्मत वाले लोग इस दुनिया में बहुत ही कम होते है. इन दिनों 6 साल की एक बच्ची की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस बच्ची की खूबसूरती को देखकर तो आपके भी होश उड़ जायेंगे. वाकई में इस क्यूट सी बच्ची को भगवान ने बड़े ही फुर्सत से बनाया है. 

इसे देखकर लग रहा है मानो सारे ज़माने की खूबसूरती भगवान ने इस बच्ची को ही दे दी हो जैसे. बड़ी-बड़ी मॉडल्स और खूबसूरत एक्ट्रेस को भी इस बच्ची ने पीछे छोड़ दिया है. इस बच्ची की क्यूटनेस और झील-सी नीली आँखे देखकर तो हर कोई इसका दीवाना हो गया है.

इस खूबसूरत बच्ची का नाम है अनास्तासिया कोनेजेवा. अनास्तासिया रूस की रहने वाली है. इतनी छोटी उम्र में ही इस बच्ची के ढेरो फैन है. अनास्तासिया को फैंस ने ‘दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की’ कह दिया है. इंस्टाग्राम पर लगातार इसके फॉलोवर्स बढ़ते ही जा रहे है. इस 6 साल की बच्ची के इंस्टाग्राम पर 8 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स है. इतनी छोटी सी उम्र में ही ये बच्ची मॉडल बन गई है. अनास्तासिया रूस के ब्रांड चोबी किड्स के लिए मॉडलिंग करती है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker