आदिपुरुष की रिलीज से पहले माता सीता के मंदिर पहुंची एक्ट्रेस कृति सेनन, सादगी के फैंस हुए दीवाने…

नई दिल्ली, कृति सेनन और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष कुछ ही हफ्तों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाह रही है। वहीं, अब कृति सेनन फिल्म के लिए भगवान के दरबार पहुंच गई हैं।

कृति सेनन के कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक्ट्रेस वीडियो में एक प्राचीन मंदिर में पूजा- अर्चना करते हुए दिखाई दे रही हैं। उनके साथ सिंगर जोड़ी सचेत और परंपरा भी वीडियो में उनके साथ पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।  

किस मंदिर में कृति ने की पूजा ?

वीडियो में कृति सेनन पिंक कलर का ट्रेडिशनल आउटफिट पहने श्रीराम और माता सीता की आरती करते हुए दिख रही हैं। पूजा के दौरान एक्ट्रेस ने भजन भी गाया। ट्विटर पर वीडियो को शेयर करते एक यूजर ने कैप्शन में बताया कि कृति नासिक के पंचवटी मंदिर पहुंची थीं।

वायरल हुआ वीडियो 

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “जानकी यानी कृति सेनन ने सिंगर सचेत और परंपरा के साथ पंचवटी श्री राम मंदिर में आज आरती की और राम सिया राम गाया।”

किस दिन रिलीज होगी फिल्म ?

आदिपुरुष की बात करें तो फिल्म इस साल 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।

कौन हैं जानकी, राघव और लंकेश ?

आदिपुरुष की स्टारकास्ट पर नजर डाले तो फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के साथ सनी सिंह, सैफ अली खान और देवदत्त नाग अहम किरदारों में हैं। कृति सेनन ने आदिपुरष में जानकी, प्रभास ने राघव और सैफ अली खान ने लंकेश का किरदार निभाया है। वहीं, सनी सिंह लक्ष्मण और देवदत्त नाग, हनुमान के रोल में हैं।

फिल्म को लेकर क्यों हुआ था विवाद ?

आदिपुरुष ने बीते साल ट्रेलर रिलीज के बाद खूब कॉन्ट्रोवर्सी झेली थी। फिल्म में सैफ अली खान के लुक से लेकर वीएफएक्स तक कई मुद्दों पर बवाल मचा था। जिसके बाद मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज करने में काफी वक्त ले लिया। हालांकि, आदिपुरुष के ट्रेलर को लोगों की तरफ से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। फिल्म के कुछ गाने भी हाल ही में रिलीज किए गए हैं, जो लोगों को पसंद आ रहे हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker