CSK की जीत पर गौतम गंभीर ने दी प्रतिक्रिया, कुछ मिनट में ही वायरल हुआ ट्वीट

दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को 5वीं बार आईपीएल का चैंपियन बनाया है. आईपीएल 2023 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को डीएलएस नियम के तहत 5 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया. सीएसके की इस जीत पर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का पहला रिएक्शन सामने आया है.

गौतम गंभीर के ट्वीट ने मचाया तहलका

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के मेंटर हैं. उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की जीत पर एक ट्वीट करते हुए फैंस का दिल जीत लिया है. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) सीएसके के एक और खिताब जीतने पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बधाई हो सीएसके! 1 खिताब जीतना मुश्किल, 5 जीतना अविश्वसनीय!’ गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का ये ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहे हैं और फैंस को गौतम गंभीर का यह रिएक्शन काफी पसंद आ रहा है.

बतौर मेंटर टीम को प्लेऑफ तक पहुंचाया

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया का 3 आईसीसी ट्रॉफी जिताई हैं. वहीं, एमएस धोनी (MS Dhoni) ने आईपीएल में बतौर कप्तान 226 मैच खेले हैं. जो आईपीएल इतिहास में किसी भी खिलाड़ी द्वारा सबसे अधिक है. इन मैचों में एमएस धोनी (MS Dhoni) ने 133 मैच जीते हैं और 91 में हार का सामना किया है. बतौर कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है. धोनी की कप्तानी में चेन्नई की टीम 2010, 2011, 2018, 2021 और 20123 में चैंपियन बनने में सफल रही है. वहीं, बतौर कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) भी आईपीएल में 2 बार चैंपियन बने हैं.

बतौर कप्तान धोनी का रिकॉर्ड

लीग स्टेज में लखनऊ सुपर जायंट्स की सफलता में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का बड़ा हाथ रहा था. लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम इस साल आईपीएल में प्लेऑफ तक ही पहुंच सकी. लेकिन एलिमेनेटर मैच लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को मुंबई के हाथों हार का सामना करना पड़ा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker