CSK vs GT: शमी का कैच लपकते समय चोटिल हुए दीपक चाहर, मैच के बाद दिया अपडेट…

 नई दिल्ली, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने मंगलवार 23 मई को आईपीएल 2023 के क्वालीफायर-1 मुकाबले में टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। इस बीच चहर ने अपनी चोट को लेकर उठ रहे सवालों पर भी विराम लगाया।

शमी का लिया विकेट-

दरअसल टीम की जीत पक्की करने वाले शानदार कैच के दौरान चहर खींचते हुए नजर आए। दीपक चाहर ने मोहम्मद शमी को आउट करने के लिए एक अच्छा रनिंग कैच लेने के लिए मिड-ऑन से काफी मैदान कवर किया, जो क्वालीफायर 1 मुकाबले में गुजरात टाइटंस का आखिरी विकेट था।

खुशी से उछले ब्रावो-

चाहर और गेंदबाजी मेंटर ड्वेन ब्रावो खुशी से उछल पड़े। इस बीच टीम के अन्य साथी भी मैदान पर पहुंचे। चाहर ने अपनी परेशानियों को पीछे छोड़ते हुए टीम के लिए बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने कहा कि अतीत में बड़े फाइनल खेलने का उनका अनुभव क्वालीफायर 1 के लिए काम आया।

भीड़ ने निभाई अहम भूमिका-

चहर ने मैच जीतने के लिए स्टेडियम में मौजूद लोगों की भीड़ को भी अहम बताया। उन्होंने कहा कि पिच से काफी मदद मिल रही है, बोर्ड पर 172 रन हैं और भीड़ इतनी तेजी से चीयर कर रही है कि लक्ष्य का पीछा करते हुए रन बनाना काफी मुश्किल है।

गेंदबाजों को चाहर की सलाह-

गेदबाज ने आगे कहा कि मैनें टीम बैठक के दौरान दूसरों (टीम के गेंदबाजों) को चौका या दो रन पड़ने के बावजूद शांत रहने के लिए कहा था। उन्होंने कहा कि यह सब दवाब के बारे में हैं और यहां उनका पहला फ्रेंचाइजी सेमीफाइनल है। यह खेलों में अपने आत्मविश्वास को बनाए रखने के बारे में है और

फाइनल में पहुंती सीएसके-

सीनियर पेसर ने कहा कि लोग आपकी गेंदबाजी पर कैच छोड़ सकते हैं, लेकिन आपको दूसरा मौका लेने की जरूरत है। हमें टीम के कप्तान धोनी और प्रबंधन पर पूरा भरोसा है। हमने ऐसा कई बार किया है और टीम में सीनियर्स होने का यही फायदा होता है। चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2023 का फाइनल रविवार 28 मई को अहमदाबाद में खेलेगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker