राहुल गांधी ट्रक में बैठकर दिल्ली से चंडीगढ़ तक का किया सफर, जानी ड्राइवरों की समसयाएं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अक्सर लोगों की की समस्याओं को जानने के लिए लगातार उनके बीच जा रहे हैं. कभी वह छात्रों से मिलते हैं तो कभी वह बाजारों में नजर आते हैं. अब उन्हें सोमवार रात को एक ट्रक की सवारी करते देखा गया. राहुल ने ट्रक में दिल्ली के चंडीगढ़ तक सफर किया. कांग्रेस ने कहा कि ट्रक ड्राइवरों की समस्या जानने के लिए राहुल गांधी ने यह सफर किया.

कांग्रेस ने ट्वीट किया, ‘जननायक राहुल गांधी जी ट्रक चालकों की समस्या उनके बीच जानने के लिए पहुंची. राहुल जी ने उनके साथ दिल्ली से चंडीगढ़ तक का सफर तय किया.’

कांग्रेस ट्वीट में कहा गया, ‘मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में करीब 90 लाख ट्रक ड्राइवर हैं. ये अपने रोगविज्ञानी हैं. कुछ ‘मन की बात’ सुनने का काम राहुल जी ने किया.’

कुछ मीडिया रिपोट्स में कहा गया कि  राहुल का कोई आधिकारिक कार्यक्रम नहीं था. अटकलें हैं कि वह शिमला जा रहे हैं जहां उनकी बहन प्रियंका गांधी परिवार समेत मौजूद हैं.

गौरतलब है कि भारत जोड़ो यात्रा करने के बाद भी राहुल गांधी लगाता लोगों के बीच जा रहे हैं. पिछले महीने वह दिल्ली की बंगाली मार्केट में गोल गप्पे खाते हुए नजर आए. वह चांदनी चौक भी गए जहां उन्होंने मोहब्बत का शरबत नाम का तरबूज शरबत पिया. इसके बाद वे कबाब खाने अल जवाहर रेस्टॉरेंट गए. राहुल गांधी को दिल्ली के मुखर्जी नगर में भी देख गया जहां उन्होंने यूपीएससी और एसएससी की तैयारी कर रहे छात्रों से मुलाकात की.

इसके अलावा राहुल गांधी ने दिल्ली के शकूरबस्ती रेलवे स्टेशन के निकट झुग्गी बस्ती जाकर वहां रहने वाली महिलाओं से मुलाकात की। इस दौरान महिलाओं ने उन्हें ‘अपने घर पर बुलडोजर चलाए जाने के डर’ और महंगाई जैसी समस्याओं के बारे में अवगत कराया। कांग्रेस ने महिलाओं के साथ राहुल गांधी की मुलाकात का वीडियो भी जारी किया था. वीडियो में कुछ महिलाएं महंगाई और खासकर एलपीजी सिलेंडर के बढ़े हुए दाम को लेकर शिकायत करती दिखती हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker