सूर्य का 12 महीने बाद मिथुन राशि में प्रवेश, इन 5 राशि वालों की बादल जाएगी किस्मत

मिथुन राशि में सूर्य का गोचर 15 जून 2023 को शाम 6:07 बजे होगा क्योंकि पिता ग्रह सूर्य शुक्र शासित वृष को छोड़कर बुध शासित मिथुन राशि में गोचर करेगा। मिथुन राशि में, पिता ग्रह सूर्य एक महीने के लिए रहेंगे और फिर 16 जुलाई 2023 को सुबह 4:59 बजे चंद्रमा द्वारा शासित कर्क राशि में गोचर करेंगे।

मेष राशि- इस ग्रह गोचर के दौरान आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। शिक्षा के मामले में गोचर अनुकूल रहेगा और आपको बेहतरीन परिणाम मिलेंगे। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे जातकों के लिए समय अनुकूल है। साथ ही जहां साहित्य क्षेत्र से जुड़े लोगों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी वहीं चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए समय बेहतर लाभ प्रदान करेगा।

वृषभ राशि- व्यक्तित्व में सकारात्मकता आने से पैसों से जुड़ी समस्याएं खत्म हो जाएंगी। घर बनाने या खरीदने के लिए समय अनुकूल है। अपने क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखें। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने से आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा। प्रमोशन मिलने से मान-सम्मान में वृद्धि होगी। विदेश के मित्रों व संबंधियों से अप्रिय सूचना मिलने के योग हैं।

सिंह राशि- लंबे समय से नौकरी से जुड़ी समस्या का समाधान होगा। सरकारी नौकरी के लिए मेहनत कर रहे लोगों को मनचाहा परिणाम मिल सकता है। नौकरी में प्रमोशन और नए प्रोजेक्ट्स की संभावनाएं हैं। पिता का सहयोग प्राप्त होगा। धन लाभ होगा। सामाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। परिवार में अनुकूल कार्य का अवसर प्राप्त होगा। जमीन या पैतृक संपत्ति से जुड़े मामले सुलझेंगे। घर या वाहन खरीदना चाहते हैं तो भी ग्रह गोचर अनुकूल रहेगा।

मकर राशि- आपकी दिनचर्या में कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। अचानक धन लाभ हो सकता है। जितना हो सके गलत कामों से दूर रहें। संतान को लेकर कोई चिंता मन में आ सकती है। यह अवधि आपके लिए शुभ रहेगी। यात्रा सावधानी से करें। सामान को चोरी से बचाएं। यदि आप किसी दूसरे देश की नागरिकता के लिए प्रयास करना चाहते हैं तो उस दृष्टि से भी ग्रह का गोचर अनुकूल रहेगा।

कुंभ राशि- ऑफिस में प्रमोशन के साथ-साथ मान-सम्मान में वृद्धि होगी। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। बिजनेस में पार्टनर के साथ तालमेल बनाकर चलें, तभी सफलता मिलेगी। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। मज्जा साथी का सहयोग प्राप्त होगा। कार्य व्यवसाय या व्यवसाय में उन्नति होगी। लिए गए और लिए गए निर्णयों की सराहना होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker