छत्तीसगढ़ में माँ ने अपने जवान बेटे की हंसिए से मारकर की हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

धमतरी, छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपनी जवान बेटे की नृशंस हत्या कर दी। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

अपने बेटे को उतारा मौत के घाट

दरअसल, यह मामला ग्राम पंचायत गंगरेल के बाजार पारा का है। रुद्री पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 15 मई को बाजार पारा गंगरेल से पुलिस एक फोन आया, जिसमें एक व्यक्ति की हत्या की जानकारी दी गई। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि किसी ने 40 वर्षीय गणेश पटेल की किसी धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने मृतक की मां फुलेश्वरी पटेल से पूछताछ की और जांच-पड़ताल में जुट गई।

पूछताछ में मां पर अटकी शक की सुई

इसके बाद पुलिस ने मृतक के घर के आसपास के लोगों से भी पूछताछ की, तब उन्हें पता लगा कि आए दिन मृतक और उसकी पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़ा होता था। इन सब के बाद पुलिस ने फिर से आरोपी मां से पूछताछ की, जिसमें पुलिस की शक की सुई उसी पर टिक गई।

लड़ाई-झगड़े से तंग आ चुकी थी मां

पुलिस ने आरोपी मां से घुमा-फिराकर कई सवाल किए और फिर सख्ती पर उतर आई। पुलिस द्वारा सख्ती किए जाने के बाद आरोपी मां ने बताया कि उसके बेटे की दिमागी हालत सही नहीं थी। आए दिन इस वजह से उनके परिवार में लड़ाई-झगड़े होते थे और वो इन लड़ाइयों से तंग आ चुकी थी।

आए दिन मां-बेटे में होता था झगड़ा

दरअसल, एक हफ्ते पहले ही बेटे ने अपनी मां को फोन किया और कहा कि उनके पास रहने के लिए घर नहीं है और न ही उनके पास पैसे बचे हैं। वो अपनी मां के साथ रहने के लिए आ रहा है, लेकिन मां को अपनी बहू के साथ नहीं रहना था। इसके बाद बेटे और मां में विवाद हो गया।

ठीक नहीं थी बेटे की मानसिक स्थिति

बेटे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, बचपन से ही उसका इलाज चल रहा था और अब वो अपने मां के साथ रहने आ गया, तो यहां पर भी आए दिन मां से लड़ने लगा था। आरोपी मां ने बताया कि उसे लग रहा था कि अगर उसका बेटा उसके साथ रहेगा, तो उनका खर्च बढ़ जाएगा। पहले आरोपी ने अपनी बहू को उसके मायके भेज दिया और बेटे के साथ अकेले रहने लगी।

हत्या के आरोप में गिरफ्तार मां

कुछ दिन बाद बेटे को घर में अकेले पाकर मां ने 15 मई को तड़के तीन बजे रसोई में रखे हंसिया से अपने सोते हुए बेटे के पेट पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल, पुलिस ने 65 वर्षीय आरोपी मां फुलेश्वरी पटेल को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker