गुवाहाटी पुलिस के सामने पेश होंगे यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी, अंगकिता दत्ता ने लगाया ये गंभीर आरोप

गुवाहाटी, असम युवा कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष डॉ. अंगकिता दत्ता द्वारा दर्ज कराए गए मामले के संबंध में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी के गुवाहाटी पुलिस के सामने पेश होंगे। बता दें कि यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी गुवाहाटी हवाई अड्डे पर पहुंच गए हैं। इस दौरान एयरपोर्ट पर सुरक्षा-व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए थे।

अंगकिता दत्ता ने क्या लगाए आरोप?

बता दें कि असम युवा कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष अंगकिता दत्ता ने यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि श्रीनिवास बीवी ने उन्हें लगातार परेशान किया और उनके साथ भेदभाव भी किया। अंगकिता दत्ता ने कहा था कि मेरे संस्कार और शिक्षा मुझे इसकी इजाजत नहीं देते। उन्होंने आरोप लगाया था कि इस मामले में उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व को शिकायत की थी, लेकिन उन्होंने भी इसका कोई संज्ञान नहीं लिया था।

अंगकिता दत्ता पर पार्टी ने की कार्रवाई

हालांकि, श्रीनिवास बीवी पर लगाए गए आरोपों के बाद अंगकिता दत्ता को पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया गया था। पार्टी ने एक आधिकारिक बयान में कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष ने असम प्रदेश युवा कांग्रेस की अध्यक्ष अंगकिता दत्ता को उनकी पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से तत्काल प्रभाव से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker