समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी को मिली धमकी, मामले की जांच के बीच की विशेष सुरक्षा की मांग

मुंबई, मुंबई एनसीबी के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी को धमकियां मिलने की खबर सामने आई है। इस बात की जानकारी खुद समीर ने दी। उन्होंने कहा कि मुझे और मेरी पत्नी को कोई डराने की कोशिश में है और गंदे मैसेज कर रहा है।

वानखेड़े बोले- पुलिस से मांगूंगा सुरक्षा

मुझे और मेरी पत्नी क्रांति रेडकर को पिछले 4 दिनों से धमकी मिल रही है और सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज आ रहे हैं। मैं इसके बारे में आज मुंबई पुलिस आयुक्त को पत्र लिखूंगा और विशेष सुरक्षा की मांग करूंगा 

जबरन वसूली के आरोप में फंसे हैं समीर वानखेड़े

आर्यन खान ड्रग्स मामले में जबरन वसूली के आरोप में फंसे समीर वानखेड़े को हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट ने आज की तारीख तक गिरफ्तारी से सुरक्षा प्रदान की थी। इस मामले पर आज फिरबॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। बता दें कि सीबीआई ने समीर के खिलाफ आपराधिक साजिश रचने और जबरन वसूली का मामला दर्ज किया है और मामले में शाहरुख खान के साथ समीर वानखेड़े की कथित ‘चैट’ सामने आई है।

अभिनेत्री  हैं समीर की पत्नी

बता दें कि क्रांति रेडकर, समीर वानखेड़े की दूसरी पत्नी और एक अभिनेत्री हैं। वानखेड़े की पत्नी को आर्यन खान मामले में पति पर लगे आरोपों के बाद धमकी मिली है।

सुशांत सिह राजपूत का मामला भी देखा था

2021 तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल प्रमुख के रूप में समीर वानखेड़े ने बॉलीवुड के कई हाई-प्रोफाइल मामलों की जांच का नेतृत्व किया था। इसमें सुशांत सिह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल और डग्स ऑन क्रूज मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। 

सीबीआई ने समीर वानखेड़े के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है जिसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी और आर्यन खान के खिलाफ आरोप नहीं लगाने का वादा किया। आरोप यह भी है कि इस रिश्वत राशि में से 50 लाख रुपये वो पहले ही पा चुका है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker