SRH vs RCB: हेनरिक क्लासेन की पारी के दीवाने हुए सचिन तेंदुलकर, खिलाड़ी को बताया स्पिनर के खिलाफ क्लीन हिटर

नई दिल्ली, भारतीय टीम के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर गुरुवार 18 मई को आईपीएल 2023 के 65वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन के शतक से हैरान थे।

हेनरिक क्लासेन के लिए क्या बोले तेंदुलकर-

सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा कि हेनरिक क्लासेन बाकी विदेशी बल्लेबाजों से अलग हैं, जिन्होंने कई सालों आईपीएल में अपना दबदबा कायम रखा है। तेंदुलकर ने आगे कहा कि आईपीएल क्रिएटिव और पारंपरिक बल्लेबाजी का मिश्रण है। आज क्लास-इक ने पारंपरिक बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया।

स्पिनरों के खिलाफ गरजे क्लासेन-

तेंदुलकर ने आगे कहा कि क्लासेन का फुटवर्क काफी सरल और जटिल रहा है, जो हाल के दिनों में देखा हुआ सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस है। देखने के लिए अच्छा है। हेनरिक क्लासेन 51 गेंदों पर 6 छक्के और 8 चौके की मदद से 104 रन बनाकर आउट हुए। लेग स्पिनर कर्ण शर्मा और शाहबाज अहमद के खिलाफ दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने तेजी से रन बनाए।

हैदराबाद के लिए शतक सबसे तेज शतक-

हेनरिक ने केवल 49 गेंदों में 100 रन पूरे किए। यह डेविड वार्नर के बाद किसी भी हैदराबाद के बल्लेबाज द्वारा दूसरा सबसे तेज शतक था। इससे पहले डेविड वॉर्नर ने 2017 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 43 गेंदों में शतक बनाया था, जो इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान की तौर पर खेल रहे हैं।

एबी डिविलियर्स ने भी की सराहना-

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने हेनरिक क्लासेन को स्पिन के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक के रूप में रेट किया है। क्लासेन आईपीएल 2023 में हैदराबाद के लिए सबसे अच्छे बल्लेबाज रहे हैं, जिन्होंने 11 मैचों में 150 के करीब स्ट्राइक रेट से एक सौ और 2 अर्द्धशतक सहित 430 रन बनाए हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker