ग्रामीणो ने 16 साल के युवक की तीन बच्चो की माँ से कारवाई शादी, जानिए पूरा मामला

नवादा के धमौल ओपी क्षेत्र के एक गांव में तीन बच्चों की मां की 16 साल के किशोर से शादी होने की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है, पर इस मामले को लेकर पूरे पकरीबरावां प्रखंड में चर्चा है।

किशोर द्वारा उक्त महिला की मांग में सिंदूर डालते हुए वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में जो जगह सामने आ रही है, वह बाबा सुंदर दास मंदिर गुलनी कुटिया है। कौवाकोल थाना क्षेत्र के एक गांव के एक 16 वर्षीय किशोर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल आ गया।

जब परिजनों ने उसका परिचय जाना तो महिला ने उसे अपना मौसेरा भाई बताया। देर रात्रि को परिजन दोनों को एक कमरे में आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिसके बाद दोनों को पकड़कर घर में ही सिंदूर डाल कर विवाह करवा दिया गया। इतना ही नहीं जब मामले की खबर ग्रामीणों को लगी तो ग्रामीणों ने भी गांव के बगल के बाबा सुंदर दास की कुटिया पर लाकर गठजोड़ कराते हुए 16 साल के किशोर के साथ तीन बच्चे की मां की शादी करवा दी।

इस संबंध में धमौल ओपी अध्यक्ष बैजनाथ प्रसाद से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उन्हें इस तरह के मामले की जानकारी नहीं है। लेकिन वीडियो में लड़के और प्रेमिका की शादी कराई जा रही है। वहीं पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker