Lava जल्द ही भारतीय बाजार में Lava Agni 2 5G फोन करेगा लॉन्च, जानिए फीचर्स…

भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने हाल के वर्षों में जबरदस्त वापसी की है. चीनी ब्रांड्स जैसे शाओमी, ओप्पो, और वीवो के साथ कठिन प्रतिस्पर्धा का सामना करने के बाद, लावा ने अपनी उत्पाद रणनीति में सुधार किया है और गुणवत्तापूर्ण उत्पादों को किफायती कीमतों पर पेश करने पर ध्यान केंद्रित किया है. इसके साथ ही, लावा ने अपना प्रोडक्शन बेस भारत में ट्रांसफर कर दिया है, जिससे कंज्यूमर्स को बेहतर मदद और कीमत में बचत मिली है. लावा भारतीय बाजार में लावा अग्नि 2 5जी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. ब्रांड ने घोषणा की है कि अग्नि 2 5G का आधिकारिक लॉन्च 16 मई को दोपहर 12 बजे IST होगा.

Lava Agni 2 5G: Design & Display

हाल ही में, Lava ने एक टीजर में आगामी Agni 2 5G स्मार्टफोन के डिजाइन की आधिकारिक पुष्टि की है. इस डिवाइस में पांच कटआउट के साथ एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है. यहां तीन कैमरा सेंसर की उम्मीद है, जबकि शेष दो में एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल और एक अज्ञात सेंसर होगा. डिवाइस का पिछला हिस्सा किनारों के साथ घुमावदार है. एक अन्य टीजर ने पुष्टि की है कि स्मार्टफोन में एक कर्व्ड डिस्प्ले होगा, जिसमें पतले टॉप और बॉटम बेजल होंगे. इस डिस्प्ले के सटीक विवरण अभी भी एक रहस्य है, हालांकि, अफवाहें कहती हैं कि यह 120Hz AMOLED पैनल हो सकता है.

Lava Agni 2 5G: Performance

डिवाइस में मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 चिपसेट होने की पुष्टि हो गई है. बता दें, यह डाइमेंशन 1080 SoC का रीब्रांड है जो पिछले साल के मिड-रेंज स्मार्टफोन्स में शुरू हुआ था. चिप में एक ऑक्टा-कोर CPU है जिसमें 2 x 2.6GHz Cortex-A78 कोर और 4 x 2.0GHz Cortex-A55 कोर हैं. इसमें 5G कनेक्टिविटी है और इसे आजमाए हुए TSMC 6nm नोड पर बनाया गया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker