WTC फाइनल में टीम इंडिया का ये खिलाड़ी बन सकता हैं उपकप्तान, जानिए कौन…

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारतीय टीम की ऐलान हो गया है. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया को 7 जून से 11 जून तक लंदन के ओवल मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये बड़ा मुकाबला खेलना है. लेकिन इस मैच में उपकप्तान कौन होगा ये टीम के ऐलान के समय नहीं बताया गया था. ऐसे में उपकप्तानी की जिम्मेदारी कौन निभायेगा इसको लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

 ये खिलाड़ी बनेगा टीम इंडिया का उपकप्तान!

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भले ही रोहित शर्मा के लिए डिप्टी के नाम का ऐलान ना किया हो, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबाक चेतेश्वर पुजारा को उपकप्तानी की जिम्मेदारी मिलने वाली है.  वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल ले किए 23 मई को टीम सबमिट की जाएगी, इस दौरान पुजारा को आधिकारिक उपकप्तान नामित किया जाएगा. चेतेश्वर पुजारा इससे पहले भी टीम इंडिया के लिए ये जिम्मेदारी निभा चुके हैं.

उपकप्तान को लेकर सामने आया ये बड़ा अपडेट

बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया, ‘चेतेश्वर पुजारा उपकप्तान होंगे. इससे सभी वाकिफ हैं लेकिन आधिकारिक तौर पर इसका जिक्र नहीं है. जब हम अंतिम टीम आईसीसी को भेजेंगे, तो उसे उपकप्तान नामित किया जाएगा. चेतेश्वर पुजारा ससेक्स के लिए अच्छा काम कर रहे हैं और उन्हें फॉर्म में देखकर अच्छा लग रहा है.’

काउंटी क्रिकेट में धमाकेदार प्रदर्शन

भारतीय टीम के टेस्ट स्पेशलिस्ट खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा इस समय इंग्लैंड के काउंटी क्लब ससेक्स की ओर से काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं. काउंटी क्रिकेट के इस सीजन में चेतेश्वर पुजारा का बल्ला आग उगल रहा है. उन्होंने 4 मैचों में तीन शतक जड़े हैं. वह काउंटी क्रिकेट में ससेक्स कप्तानी कर रहे हैं. वहीं, 115, 35, 18, 13, 151, 136 और 77 के स्कोर के साथ, पुजारा ने इंग्लैंड में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker