MI vs GT: तिलक वर्मा की वापसी से MI होगी मजबूत, जानिए दोनों टीमों Playing 11 के बारे में…

नई दिल्‍ली, मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच शुक्रवार को आईपीएल 2023 का 57वां मुकाबला वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2023 की प्‍वाइंट्स टेबल में चौथे स्‍थान पर है जबकि गुजरात टाइटंस की टीम टॉप पर काबिज है।

गुजरात टाइटंस ने 11 मैच खेले, जिसमें 8 जीत दर्ज की। वहीं मुंबई इंडियंस की टीम 11 मैचों में 6 जीत हासिल करने में कामयाब रही। प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए रेस रोमांचक हो चली है। ऐसे में दोनों टीमों के बीच मुकाबला बेहद रोमांचक होने की उम्‍मीद है।

हेड टू हेड

मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल में अब तक दो बार भिड़ंत हुई है। मुंबई इंडियंस ने अहमदाबाद में पांच रन से जीत दर्ज की थी। इस साल गुजरात टाइटंस ने मुंबई को 55 रन से रौंदा था। दोनों टीमों के बीच इस समय आंकड़ों में 1-1 की बराबरी है। मगर ये दोनों टीमें पहली बार वानखेड़े स्‍टेडियम पर टकराएंगी।

तिलक वर्मा की होगी वापसी

मुंबई इंडियंस की बल्‍लेबाजी सनसनी तिलक वर्मा पिछले दो मैचों में हैमस्ट्रिंग दर्द के कारण नहीं खेल सके थे। अब वो सेलेक्‍शन के लिए फिट हैं और टाइटंस के खिलाफ मैच में उनके खेलने की पूरी उम्‍मीद है। तिलक की वापसी के अलावा दोनों टीमों की प्‍लेइंग 11 में किसी बदलाव की उम्‍मीद कम है।

MI vs GT Predicted Playing 11

मुंबई इंडियंस की संभावित प्‍लेइंग 11 – रोहित शर्मा (कप्‍तान), ईशान किशन, कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, नेहल वढेरा, तिलक वर्मा, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, कुमार कार्तिकेय और जेसन बेहरनडोर्फ।

गुजरात टाइटंस की संभावित प्‍लेइंग 11 – ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्‍तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद और मोहम्‍मद शमी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker