दिल्ली मेट्रो का एक और अश्लील हरकत, मास्टरबेट के बाद लिपलॉक करते युवक-युवती का वीडियो वायरल

मेट्रो में अश्लीलता रुकने का नाम नहीं ले रहा। अब हाल ही में मेट्रो में एक युवक अपनी सीट पर मास्टरबेट करता नजर आ रहा था। अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़का-लड़की मेट्रो में सरेआम लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह दोनों लड़का-लड़की मेट्रो के फर्श पर बैठे हैं और एक-दूसरे को किस कर रहे हैं।

इस दौरान मेट्रो में कई अन्य यात्री भी सफर करते हुए नजर आ रहे हैं। यह भी नजर आ रहा है कि यह लड़की, लड़के के गोद में लेटी हुई है और दोनों सरेआम लिपलॉक कर रहे हैं। हालांकि, हिन्दुस्तान डॉट कॉम इस वीडियो की कतई पुष्टि नहीं करता है।

विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिल्ली मेट्रो का यह वीडियो वायरल होने के बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। डॉक्टर लाडला नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘दिल्ली मेट्रो का नाम बदल कर पोर्न हब क्यों नहीं रख देते।’ एक अन्य यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा, ‘दिल्ली मेट्रो में यह सब क्या हो रहा है।’ विरेंद्र शर्मा नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘थम नहीं रहे दिल्ली मेट्रो में अश्लीलता के मामले, अब वायरल हुआ एक कपल का वीडियो।’

इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग यह भी दावा कर रहे हैं कि लड़की नशे में है। दिल्ली मेट्रो में अभी कुछ ही दिनों पहले अपनी सीट पर बैठ कर हस्तमैथुन कर रहे युवक का वीडियो वायरल हुआ था। कई लोगों ने इसपर कार्रवाई की मांग उठाई थी। उसके बाद एक अन्य वीडियो सामने आया जिसे लेकर कहा गया कि इस वीडियो में एक लड़की और लड़का मेट्रो के अंदर ओरल सेक्स कर रहे हैं। इतना ही नहीं अभी इन तमाम वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं खत्म नहीं हुई थीं कि तभी बेहद ही छोटी स्कर्ट पहन कर मेट्रो के अंदर डांस कर रही एक लड़की का वीडियो वायरल हो गया।

मेट्रो के अंदर मास्टरबेट कर रहे युवक का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली महिला आयोग ने इसपर कड़ी प्रतिक्रिया जताई थी और कहा था कि मेट्रो में बेशर्मी से अश्लील हरकत कर रहे युवक का वीडियो वायरल हुआ जो गंभीर मसला है। आयोग ने युवक पर कड़ी कार्रवाई की मांग भी की थी। 

मेट्रो में अश्लीलता का यह आलम तब है जब दिल्ली मेट्रो की तरफ से कहा गया है कि मेट्रो ट्रेन के अंदर अश्लीलता फैलाने वालों पर फ्लाइंड स्कवायड नजर रखेंगे। दिल्ली मेट्रो की तरफ से कहा गया था कि पुलिस और सीआईएसएफ के जवान मेट्रो ट्रेन के अंदर सिविल ड्रेस में भी तैनात रह सकते हैं। डीएमआरसी की तरफ से कहा गया था कि कुछ पुराने डिब्बों में कैमरे नहीं लगे हैं वहां भी कैमरा लगाया जाएगा। इसके साथ ही दिल्ली मेट्रो ने सफर करने वाले यात्रियों से भी अपील की थी कि वो दिल्ली मेट्रो ट्रेन के अंदर इस तरह की अश्लीलता ना फैलाएं वरना उनपर कड़ी कार्रवाई हो सकती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker