बरेली में तौकीर रजा का भड़काऊ बयान, अतीक-अशरफ की हत्या को लेकर कही यह बात…

उत्तर प्रदेश के बरेली में निकाय चुनावी जनसभा के दौरान बरेली के इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने भड़काऊ बयान दिया है. मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि माफिया अतीक अहमद की मौत का बदला लेने के साथ ही आजम खान के ऊपर हुए जुल्मों का बदला लेना है. 

मौलाना ने जनसभा के दौरान कहा है कि जो हश्र है इससे ज्यादा बत्तर होगा. अगर अपने हालतों को दुरस्त करना चाहते हो तो बदलो. उनका ये बयान अब तेजी के साथ वायरल हो रहा है. तौकीर रजा यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि  किसी में दम नहीं भारत को हिंदू राष्ट्र बना सके. मुस्लिमों से इतनी नफरत है तो आमने-सामने से लड़ो.

बता दें कि तौकीर रजा अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. उनपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी सहित भड़काऊ टिप्पणी करने का मामला दर्ज किया गया था. वह सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साध चुके हैं.

सूबे में बुलडोजर से कार्रवाई पर तौकीर रजा ने कहा था कि क्या बुलडोजर केवल मुसलमानों के लिए है? यह सरकार का दोहरा मापदंड है जो किसी भी सूरत में स्वीकार्य नहीं होगा. सरकार सबका साथ, सबका विकास का वादा करती है लेकिन यह (नारा) सबसे बड़ा झूठ है और अगर यह सच है, (भाजपा का नारा) तो बुलडोजर उन लोगों की तरफ भी चलाया जाना चाहिए जिन्होंने हमारे बेटों को मारा है.

उन्होंने कहा कि वह देश की एकता और विविधता को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं. अब हमारी एकमात्र उम्मीद राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से है क्योंकि महिलाओं में करुणा की भावना प्रबल होती है. मुझे आशा है कि वह धैर्य के साथ हमारी शिकायतों को सुनेंगी और हमारे मुद्दों को हल करने पर ध्यान देंगी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker