परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक बार फिर साथ आए नजर, रेड ड्रेस में एक्ट्रेस ने बटोरी सुर्खिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों फिल्मों से हटकर अपनी पर्सनल लाइफ के कारण खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं. परिणीति चोपड़ा करीब एक महीने से भी ज्यादा लंबे समय से आप नेता राघव चड्ढा संग सगाई और शादी की खबरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स भी हैं कि दोनों जल्द ही सगाई करने जा रहे हैं. इन्हीं खबरों के बीच एक बार फिर से परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक साथ नजर आए हैं. हाल ही में रूमर्ड कपल मुंबई एयरपोर्ट पर बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आया है.

लाल जोड़े में परिणीति ने दिखाई हीरे की अंगूठी!

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा खबर लिखने से कुछ ही देर पहले आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ मुंबई एयरपोर्ट डिपार्चर पर दिखाई दीं. उसी दौरान पैपराजी ने रूमर्ड कपल को अपने कैमरे में कैप्चर किया. लाल कुर्ता और प्लाजो पहने परिणीति चोपड़ा बेहद ही खूबसूरत दिख रही थीं. एक्ट्रेस ने एक हाथ में ब्लैक कलर का बैग पकड़ा हुआ था तो दूसरे हाथ को परिणीति कभी हवा में झूला रही थीं तो कभी अपना गॉगल्स एडजस्ट कर रही थीं. परिणीति चोपड़ा के इस अंदाज को देख नेटीजन्स का कहना है कि एक्ट्रेस जमकर अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. 

वहीं आप नेता राघव चड्ढा एक्ट्रेस के साथ कदम से कदम मिलाकर चलते हुए दिखाई दिए. ब्लैक कलर की शर्ट और बीज कलर की पैंट में राघव चड्ढा ने भी खूब जमकर स्टाइल दिखाया. बता दें, हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई हैं कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement) 13 मई को फैमिली और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई करने वाले हैं. हालांकि दोनों में से ही किसी ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker