नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेताओं के लिए खरीदे ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म की टिकट

भोपाल, मध्यप्रदेश में ‘द केरला स्टोरी फिल्म को लेकर घमासान जारी हैं. बीजेपी नेता फिल्म देखने जा रहे है और कांग्रेस मूवी का विरोध कर रही है। इसी बीच गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को द केरला स्टोरी फिल्म का टिकट भेजा है।

उन्होंने दोनों नेताओं से टॉकीज जा कर फिल्म देखने की अपील की है। कमलनाथ के दौरे, नारी सम्मान योजना, मल्लिकार्जुन खरगे, मणिपुर हिंसा समेत कई मुद्दों पर बयान दिया है।

द केरल स्टोरी के कांग्रेस विरोध पर कमलनाथ और दिग्विजय को घेरा 

मैंने दो टिकिट लिए हैं दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को भेजने के लिए, जाकिर नाइक को शांति दूत कहने वालों को यह फिल्म जरूर देखना चाहिए।

मल्लिकार्जुन खरगे पर साधा निशाना 

मैंने जब खड़ाऊ कहां तो लोगों ने आपत्ति की, कल मैंने देखा कांग्रेस के अध्यक्ष खड़े थे और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी बैठे थे, जो मैंने कहा था शायद आपको ठीक लगेगा।

मणिपुर में फसे एमपी के लोगों पर दिया बयान 

मणिपुर में हमारे प्रदेश के 20 लोग हैं, 12 के नंबर मिल गए हैं, मणिपुर के सीएम से सीएम शिवराज की बात हुई है, हम भी बच्चों से बात करने की कोशिश कर रहे हैं, कुछ बच्चों ने आने की स्वीकृति दी है कुछ बच्चों का कहना है कि वह सुरक्षित हैं बच्चों को पहले कोलकाता लाया जाएगा उसके बाद रूटीन फ्लाइट से मध्यप्रदेश लाया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker