अदाणी और 40% कमीशन पर क्यों नहीं बोलते पीएम मोदी, बघेल ने BJP पर साधा निशाना

रायपुर, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बजरंग बली की जय बोलने में हमें कोई तकलीफ नहीं है। इन्होंने (भाजपा) कभी यहां रामायण कराई, कौशल्या माता का मंदिर बनवाया? हमने यहां रामायण कराई है…

40 प्रतिशत कमीशन पर क्यों नहीं बोल रहे पीएम?

भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी 40 प्रतिशत कमीशन, अदाणी, अरुणाचल प्रदेश हिंसा आदि पर क्यों नहीं बोल रहे हैं?

भाजपा ने कांग्रेस पर बोला हमला

दरअसल, पिछले दिनों कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में सत्ता में आने पर बजरंग दल को बैन करने की बात कही थी, जिसके बाद से कर्नाटक का सियासी पारा चढ़ गया है। भाजपा ने कांग्रेस पर बजरंग बली का अपमान करने का आरोप लगाया। पीएम मोदी ने भी अपनी रैलियों में ‘बजरंग बली की जय’ के नारे लगाए। उन्होंने कांग्रेस पर भगवान हनुमान की पूजा करने वालों को बंद करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया।

कांग्रेस ने घोषणा पत्र में क्या कहा?

कांग्रेस के घोषणा पत्र में कहा गया है कि पार्टी जाति और धर्म के आधार पर समुदायों के बीच नफरत फैलाने वाले व्यक्तियों और संगठनों के खिलाफ दृढ़ और निर्णायक कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। कांग्रेस को इसे लेकर बजरंग दल, विहिप और अन्य दक्षिणपंथी कार्यकर्ताओं द्वारा भारी विरोध का सामना करना पड़ा रहा है।

भाजपा को ‘बजरंग बली’ से उम्मीद

बता दें, कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा ने एजेंडा सेट कर रही कांग्रेस के चुनाव अभियान की रफ्तार को ‘बजरंग बली’ के सहारे धीमा कर दिया है, लेकिन जमीनी पर अभी भी जनता से जुड़े मुद्दे ही प्रभावी नजर आ रहे हैं। इस लिहाज से महंगाई, भ्रष्टाचार और रोजगार का संकट अब भी लोगों को प्रभावित करने वाले मुद्दे नजर आ रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker