बिहार: पति की बेवफाई से तंग आकर पत्नी ने जहर खाकर की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

जमुई, जिले के खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत टोलाटांड अमारी गांव निवासी एक महिला ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। आरोप है कि महिला के पति का किसी अन्य से अवैध संबंध है। इधर, मृतका के मायके वालों ने पति पर हत्या और उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

मृतका की पहचान टोलाटांड निवासी विकास साह की 32 साल की पत्नी रीना देवी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार 14 साल पहले विकास की शादी रीना देवी के साथ हुई थी। वह बेंगलुरु में रहकर मजदूरी करता है। बेंगलुरु में ही किसी महिला के साथ उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा है। इस बात की जानकारी रीना को हुई तो वह दुखी रहने लगी।

बताया जा रहा है कि पति के प्रेम संबंध से दुखी रीना ने शुक्रवार को जहर खा लिया। उसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए पटना के किसी निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया था, जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया।

घटना को लेकर मृतक रीना देवी के भाई सुधीर कुमार साह ने खैरा थाना में आवेदन भी दिया है। आवेदन में सुधीर ने बताया है कि शादी के बाद से ही रीना का पति विकास कुमार साह, ससुर मसूदन साह, सास सोना देवी, विकास का भाई चंदन साह सहित अन्य लोग उसे प्रताड़ित करते थे।

मृतका के भाई ने लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

भाई ने यह भी आरोप लगाया कि विकास बेंगलुरु में रहता था, जहां एक महिला के साथ उसका अवैध संबंध स्थापित हो गया था। जब मेरी बहन ने इस बारे में पूछा तो वह उसे अपने साथ लेकर बेंगलुरु चला गया और वहां भी उसके साथ मारपीट करने लगा। उसके उत्पीड़न से तंग होकर मेरी बहन वापस अपने ससुराल चली गई थी।

हिरासत में सास

रीना के भाई का आरोप है कि ससुरालवालों ने उसकी बहन की जबरन जहर देकर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई है और पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी सास सोना देवी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

खैरा थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि मृतका के शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले में केस दर्ज कर छानबीन कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker