MP में टैक्स फ्री हुई ‘द केरल स्टोरी’, सीएम शिवराज ने ट्वीटकर कही यह बात…

फिल्म निर्देशक सुदीप्तो सेन की फिल्म द केरल स्टोरी की खूब चर्चा में है और बीते दिन रिलीज होने के बाद फिल्म को सोशल मीडिया पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। द केरल स्टोरी की एक्ट्रेस अदा शर्मा की खूब तारीफ हो रही है और इस बीच फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर आई है। द केरल स्टोरी को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है, जिसका ऐलान खुद प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर किया है।

लव जिहाद, धर्मांतरण और आतंकवाद…

वीडियो में शिवराज सिंह चौहान कह रहे हैं, ‘द केरल स्टोरी लव जिहाद, धर्मांतरण और आतंकवाद के षडयंत्र को उजाकर करती है, उसके घिनौने चेहरे को सामने लाती है।  क्षणिक भावुकता में जो बेटियां, लव जिहाद के जाल में उलझ जाती हैं, उनकी कैसे बर्बादी होती है, ये फिल्म बताती है। आतंकवाद के डिजाइन को भी ये फिल्म उजागर करती है। ये फिल्म जागरुक करती है। मध्यप्रदेश में पहले ही हमने धर्मांतरण के खिलाफ कानून बनाया है। ये फिल्म सभी को देखना चाहिए। बालकों को भी, बच्चों को भी, बेटियों को भी देखना चाहिए और इसलिए मध्यप्रदेश शासन इस फिल्म को टैक्स फ्री कर रहा है।’ 

कितना हुआ कलेक्शन

फिल्म द केरल स्टोरी, 5 मई को रिलीज हुई थी, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स, फिल्म के लिए निर्देशक सुदीप्तो सेन के साथ ही साथ एक्ट्रेस अदा शर्मा की भी तारीफ कर रही है। बता दें कि फिल्म द केरल स्टोरी ने पहले दिन  8.03 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 40 करोड़ रुपये है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker