डिवाइडर से टकराने के बाद ऑटो में लगी आग, गाड़ी में सवार महिला की मौत, गंभीर रूप से झुलसा ड्राइवर

ठाणे, महाराष्ट्र के ठाणे शहर में बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। दरअसल गायमुख इलाके घोड़बंदर रोड पर सुबह 5.45 बजे एक ऑटो रिक्शा सड़क डिवाइडर से टकरा गया था। ऑटो रिक्शा में महिला सवार थी। डिवाइडर से टकराने के बाद ऑटो में आग लग गई। जिससे ऑटो में सवार महिला की मौत हो गई। साथ ही दुर्घटना में ऑटो ड्राइवर भी गंभीर रूप से उसमें झुलस गया।

नियंत्रण खोने से डिवाइडर से टकराया ऑटो

ऑटो-रिक्शा ठाणे शहर से भायंदर की ओर जा रहा था, उसी दौरान ड्राइवर ने अचानक नियंत्रण खो दिया था। ठाणे नगर निगम के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (आरडीएमसी) के प्रमुख अविनाश सावंत ने पीटीआई को बताया कि वाहन इसके बाद सड़क के डिवाइडर से टकरा गया और उसमें आग लग गई।

महिला यात्री की मौत, ड्राइवर भी झुलसा

ऑटो में सवार महिला अपनी जान न बचा सकी। वह वाहन के अंदर फंसी रह गई और उसमें ही जलकर मर गई। अधिकारी ने कहा कि ऑटो ड्राइवर की पहचान राजेश कुमार के रूप में हुई है। उसकी उम्र 45 वर्ष है। वह भी इस हादसे में गंभीर रूप से झुलस गया। अधिकारी ने बताया कि जैसे ही हमें सूचना मिली हमारी टीम तुरंत घटनास्थल के लिए रवाना हो गई।

जलकर राख हुआ ऑटो

सूचना मिलने के बाद स्थानीय दमकलकर्मी और आरडीएमसी की टीम मौके पर पहुंची और आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया। उन्होंने बताया कि ऑटो पूरी तरह से जलकर राख हो गया है। वहीं, ऑटो ड्राइवर को तुंरत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। हालांकि उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव बरामद कर लिया है।

मृतक महिला की नहीं हुई पहचान

अधिकारी ने कहा कि महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है और पुलिस मृतक की पहचान करने की कोशिश कर रही है। कसारवडावली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अधिकारी ने कहा कि आगे घटना की जांच जारी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker