उत्तराखंड: कहासुनी के बाद मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने सिक्‍योरिटी संग की युवक की जमकर की पिटाई, वीडियो…

ऋषिकेश: कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का मंगलवार की दोपहर हरिद्वार रोड पर स्थानीय युवक सुरेंद्र सिंह नेगी निवासी शिवाजीनगर ऋषिकेश के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मंत्री के सुरक्षाकर्मी सहित मंत्री ने युवक की सड़क पर जमकर धुनाई कर दी। जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।

ऋषिकेश में सड़क पर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की एक युवक के साथ कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि मंत्री सहित सुरक्षाकर्मियों ने युवक को बुरी तरह पीट दिया।#premchandaggarwal pic.twitter.com/Z7Mx15v3yZ

ट्रैफिक होने के कारण मंत्री की गाड़ी वहीं रुक गई

घटनाक्रम के मुताबिक मंगलवार की दोपहर करीब 2:00 बजे श्री भरत मंदिर में आयोजित कार्यक्रम से लौट रहे कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का हरिद्वार रोड कोयल ग्रांट के समीप एक युवक के साथ विवाद हो गया। इस दौरान ट्रैफिक होने के कारण मंत्री की गाड़ी वहीं रुक गई।

युवक शिवाजी नगर ऋषिकेश निवासी सुरेंद्र सिंह नेगी और उसके एक साथी से मंत्री अग्रवाल की कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद मंत्री के सुरक्षाकर्मी ने युवक के साथ मारपीट की। जिसके बाद मंत्री और उसके अन्य स्टाफ के लोग ने युवक की सड़क पर ही धुनाई कर दी। बाद में युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

गाड़ी के समीप आकर भद्दे इशारे कर रहा था युवक

कैबिनेट मंत्री इसके बाद परमार्थ निकेतन में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे। मीडिया से बातचीत में मंत्री अग्रवाल ने आरोप लगाया कि सुरेंद्र सिंह नेगी उनकी गाड़ी के समीप आकर भद्दे इशारे कर रहा था। जिसका उन्होंने प्रतिवाद किया, जिस पर युवक ने उन पर हमला कर दिया।

उनका कुर्ता फाड़ दिया, कुर्ते की जेब में जो भी सामान पैसे आदि थे वह गायब है। उन्होंने कहा कि मामले में युवक के खिलाफ जो भी कानूनी कार्रवाई होगी की जाएगी। मंत्री ने कहा कि यह एक मंत्री पर नहीं बल्कि सिस्टम पर हमला है। युवक से पुलिस कोतवाली में पूछताछ कर रही है। उधर युवक के समर्थन में उनके सहयोगी कोतवाली में जुट रहे हैं।

मंत्री और युवक विवाद ने कोतवाली में भीड़ बड़ी

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और स्थानीय युवक सुरेंद्र सिंह नेगी के साथ हुए विवाद के बाद कोतवाली में युवक के समर्थन में कांग्रेस के लोग की भीड़ पहुंची।

कांग्रेस नेताओं ने मारपीट की घटना को गलत बताया कहा कि विवाद में मंत्री को हाथापाई करने का कोई अधिकार नहीं है। हिरासत में लिए गए युवक की बात भी सुननी चाहिए।

उधर मंत्री के समर्थन में भी पार्टी कार्यकर्ता थाने में पहुंचकर नारेबाजी करने लगे। इनके खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता भी नारेबाजी करने लगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker