छत्तीसगढ़: शादी समारोह के बीच में सिरफिरे युवक ने दूल्हा-दुल्हन पर किया एसिड अटैक, मामला दर्ज

छत्तीसगढ़, छत्‍तीसगढ़ के बस्‍तर जिले में एक शादी समारोह में मातम जैसा माहौल छा गया। दरअसल, शादी के बीच ही एक अज्ञात युवक ने दूल्हा-दुल्हन पर एसिड अटैक कर दिया। इस हमले में जोड़े के साथ 10 अन्य लोग भी झुलस गए। फिलहाल, सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

शादी की खुशियों के बीच मची चीख-पुकार

यह मामला जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र के आमागांव का है। जानकारी के मुताबिक, यहां पर सुधापाल का रहने वाला 23 वर्षीय डमरू बघेल और 19 साल की सुनीता कश्‍यप की शादी का जश्न मन रहा था। चारों तरफ खुशी और मस्ती का माहौल था। इसी बीच अचानक हलचल मच गई और चीख-पुकार की आवाज सुनाई देने लगी।

दूल्हा-दुल्हन समेत 10 लोग झुलसे

दरअसल, शादी में अचानक से बत्ती गुल हो गई। जब तक लोगों को कुछ समझ आता, तब तक लोगों के चीख-पुकार की आवाज सुनाई देने लगी। इस अंधेरे का फायदा उठाकर एक सिरफिरे युवक ने दूल्हा और दुल्हन पर एसिड अटैक कर दिया। इस अटैक में दूल्हा-दुल्हन के आसपास बैठे 10 लोगों पर भी एसिड की छीटें चली गई, जिससे वो भी झुलस गई।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

एसिड इतना स्ट्रांग था कि इस हादसे में सभी काफी बुरी तरह झुलस गए और सभी को तत्काल रूप से अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी तुरंत स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची आरोपी वहां से फरार हो चुका था। हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश के लिए जांच में जुट गई है।

पुलिस को आशंका है कि किसी ने आपसी झगड़े के कारण इस घटना को अंजाम दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker