पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख पति हुआ आगबबूला, दोनों की जमकर की पिटाई

रुड़की, रुड़की से सटे रामपुर डाडी गांव में मंगलवार की रात एक ग्रामीण ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ घर के अंदर आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। पति ने दोनों की जमकर पिटाई की साथ ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। युवक की बाइक में भी तोड़फोड़ कर दी। पुलिस मौके पर पहुंचे और प्रेमी को हिरासत में ले लिया। घटना को लेकर मौके पर जमकर हंगामा हुआ।

रूड़कीं गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर डाडी गांव निवासी एक ग्रामीण की पत्नी का गांव के ही एक युवक के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहे हैं। युवक का महिला के घर काफी समय से आना जाना भी है। मंगलवार को पति काम पर गया था। पति ने देर रात तक घर आने की बात पत्नी को कही थी। इसका फायदा उठाते हुए महिला ने अपने प्रेमी को घर में बुला लिया। जबकि बच्चों को महिला ने घर के बाहर भेज दिया। लेकिन रात करीब 10 बजे पति अचानक घर वापस आ गया।

घर में पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख उसका पारा चढ़ गया। महिला के पति को आता देख युवक के होश उड़ गए। वह अपनी बाइक लेकर वहां से भागने लगा। ग्रामीण ने पीछा कर शोर मचाते हुए उसे बाइक से गिरा दिया। इस बीच अन्य ग्रामीण भी वहां पर आ गए और युवक को पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीण ने पत्नी और उसके प्रेमी की जमकर पिटाई की। ग्रामीणों ने भी युवक पर हाथ साफ कर दिया। इस दौरान घर के बाहर खड़ी उसकी बाइक में भी जमकर तोड़फोड़ कर दी।

किसी ने इसकी सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर गंगनहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरह से बीच-बचाव कराया। इस दौरान महिला बार-बार प्रेमी का पक्ष ले रही थी। उसका कहना था कि युवक सुख दुख में उनकी मदद करता है। पुलिस प्रेमी युगल को कोतवाली ले आई। प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्या पाल ने बताया कि इस मामले में युवक का शांतिभंग में चालान कर दिया गया है। वही महिला को उसके पति की सुपुर्दगी में दे दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker