इंदौर में इस एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग, देवी-देवताओं के अपमान का आरोप

इंदौर, फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं। उन पर मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में केस दर्ज करने की मांग की जा रही है। यह मांग हिंद रक्षक संस्था की तरफ से की गई है। आखिर क्या है पूरा मामला, आइए जानते हैं…

वीडियो में देवी-देवताओं के अपमान का आरोप

हिंद रक्षक संगठन के संयोजक एकलव्य सिंह गौड़ ने छत्रीपुरा थाना पुलिस को शिकायत पत्र दिया है। इसमें उन्होंने लिखा, ”14 मार्च 2023 को अभिनेत्री तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह अशोभनीय कपड़े पहने हुए हैं और हमारी आराध्य देवी लक्ष्मी माता का लॉकेट गले में पहन रखा है। यह कृत्य स्प्ष्ट रूप से सनातन धर्म की भावनाओं को अपमानित करने का कुप्रयास है। सुनियोजित रूप से सनातन धर्म और संस्कृति को नीचा दिखाने के प्रयास करतीं इस अभिनेत्री के खिलाफ तत्काल आवश्यक कार्रवाई की जाए।”

केस दर्ज नहीं होने पर किया जाएगा प्रदर्शन

हिंद रक्षक संगठन के युवाओं में तापसी के खिलाफ काफी आक्रोश है। उनका कहना है कि अगर पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया तो विरोध स्वरूप प्रदर्शन किया जाएगा।

वीडियो को लेकर ट्रोल हो रहीं तापसी

तापसी पन्नू अपने वीडियो को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं। एक यूजर ने लिखा- ऐसा छिछोरापन करते हुए इनको भगवान की याद आती है और लोग कुछ बोलेंगे तो उल्टा ज्ञान और झाड़ेंगे। दूसरे यूजर ने लिखा- कुछ तो शर्म करो। ऐसी अश्लीलता फैसला रही हो और वो भी मां लक्ष्मी का लॉकेट पहनकर…

‘तापसी मैम.. प्लीज फोटो और वीडियो डिलीट कर दीजिए’

एक अन्य यूजर ने तापसी पन्नू से अपील करते हुए कहा- तापसी मैम, प्लीज यह फोटो डिलीज कर कर दीजिए, क्यों कि इस फोटो में हमारे सनातन धर्म का अपमान हो रहा है। मुझे समझ नहीं आता कि आप और अन्य सेलेब्रिटीज ऐसा काम क्यों करते हो जिससे विवाद हो.. प्लीज मेरी आपसे प्रार्थना है कि आप फोटो औऱ वीडियो को डिलीज कर दीजिए, जिमें मां लक्ष्मी का अपमान हुआ है। मैं आपकी रिस्पेक्ट करता हूं। आपसे रिक्वेस्ट करता हूं कि फोटो और फोस्ट को डिलीज कर दीजिए।

jagran

‘बिग फैन था आपका, अब ब्रेक अप कर रहा हूं’

एक यूजर ने लिखा- ये गलत है तापसी जी, कुछ भी कैसे कर सकते हो आप, ईश्वर आपको सद्बुद्धि दे। दूसरे यूजर ने लिखा- तापसी मैम, मैं आपका बिग फैन था, लेकिन अब इस ड्रेस में देखकर मैं ब्रेकअप कर रहा हूं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker