अजय देवगन की ‘भोला’ रिलीज से दो दिन पहले हुई लीक, एडवांस बुकिंग पर पड़ेगा प्रभाव

अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) रिलीज से महज 2 दिन पहले इंटरनेट पर लीक हो गई है। पहले फिल्म के कुछ क्लिप्स सोशल मीडिया पर आए और फिर बाद में पूरी की पूरी फिल्म की इंटरनेट पर अपलोड कर दी गई। कुछ वेबसाइटें तो HD में यह फिल्म डाउनलोड करने का ऑप्शन दे रही है। बता दें कि फिल्म को लेकर काफी वक्त से अच्छा-खासा बज बना हुआ है।

इंटरनेट पर आ गई ‘भोला’

कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी मुफ्त में फिल्म देखने और डाउनलोड करने का ऑप्शन दे रहे हैं जिनमें से ज्यादातर गलत हैं। अजय देवगन इससे पहले फिल्म ‘दृश्यम-2’ में नजर आए थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। फिल्म को OTT पर भी बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या उनकी फिल्म ‘भोला’ भी उतना ही तगड़ा बिजनेस कर पाएगी?

भोला की एडवांस बुकिंग

फिल्म के एडवांस कलेक्शन की बात करें तो खबरों के मुताबिक फिल्म की अभी तक 50 हजार से ज्यादा टिकटें बुक हो चुकी हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग के जरिए हुई कमाई के बारे में बात करें तो यह अभी तक 1 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। बता दें कि अजय देगवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नेक्स्ट लेवल एक्शन सीन दिखाए गए हैं। फिल्म को IMAX और 3D में रिलीज किया जा रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker