अलीबाबा के संस्थापक जैक मा कई अटकलों के बीच वापस लौटे चीन, ChatGPT पर की बातचीत

बीजिंग, अलीबाबा के संस्थापक जैक मा (Jack Ma) चीन लौट आए हैं और उन्होंने हांग्जो शहर में स्थापित एक स्कूल का दौरा किया। इस बात की जानकारी सोमवार को सूत्रों का हवाले से दी गई है।

चैटजीपीटी और शिक्षा को लेकर की चर्चा

जैक मा आंट ग्रुप (Ant Group) के संस्थापक हैं, ने रिपोर्ट के अनुसार स्कूल के साथ शिक्षा और चैटजीपीटी (ChatGPT) टेक्नोलॉजी पर चर्चा की। अलीबाबा साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मालिक है। इस खबर के बाद अलीबाबा के शेयरों में 4% से अधिक की वृद्धि हुई।

लंबे समय बाद चीन लौटे जैक मा

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अरबपति व्यवसायी, जो एक पूर्व अंग्रेजी शिक्षक हैं, हांगकांग में एक लंबा समय बिताने के बाद चीन लौट आए हैं, जहां उन्होंने दोस्तों से मुलाकात की और थोड़ी देर के लिए आर्ट बेसल भी गए।

सोमवार को, मा ने यंगू स्कूल में शिक्षकों और छात्रों से मुलाकात की। यह स्कूल किंडरगार्टन से लेकर हाई स्कूल तक है, इसे 2017 में अलीबाबा के संस्थापकों द्वारा फंड दिया गया था। मा को पेंटिंग और कला के प्रति बहुत जुनूनी माना जाता है।

2019 में अलीबाबा के अध्यक्ष पद से हुए सेवानिवृत्त

मा, 2019 में अपने 55वें जन्मदिन पर अलीबाबा के अध्यक्ष के रूप में सेवानिवृत्त हुए। इसके बाद कृषि प्रौद्योगिकी के बारे में जानने के लिए विभिन्न देशों की यात्रा कर रहे हैं। उनके यात्रा कार्यक्रम का चीन पर नजर रखने वालों द्वारा बारीकी से पालन किया जाता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker