सीएम शिंदे ने अप्पापाड़ा के अग्नि पीड़ितों के लिए आर्थिक मदद का किया ऐलान, 50 हजार मिलेगा मुआवजा

मुंबई, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अप्पापाड़ा झुग्गियों में आग लगने वाले पीड़ित परिवारों के लिए आर्थिक मदद की घोषणा की। बता दें कि अप्पापाड़ा में पिछले सप्ताह झुग्गियों में आग लग गई थी, जिसमें कई घर जलकर राख हो गए थे। सीएम एकनाथ शिंदे ने अपने घरों को खोने वाले परिवारों के लिए 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की।

दूसरी ओर, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने राज्य विधानसभा में भाजपा विधायक अमित साटम द्वारा बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) से जुड़ी कुछ कंपनियों द्वारा भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच की घोषणा की।

राहुल गांधी पर शिंदे का हमला

विधानसभा में राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए, सीएम शिंदे ने कहा कि राहुल गांधी ने न केवल पीएम मोदी की आलोचना की है, बल्कि पूरे ओबीसी समुदाय को बदनाम किया है। उन्होंने कहा, ”राहुल गांधी उसी लहजे में बोलते रहे हैं और मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि अगर वह ऐसा करते रहे तो उनका सड़क पर चलना मुश्किल हो जाएगा।”

एकनाथ शिंदे ने कहा कि राहुल गांधी को उसी कानून ने निलंबित कर दिया है, जिसे कांग्रेस ने ही बनाया था। लालू यादव और कई अन्य को अयोग्य घोषित किया गया था, लेकिन तब ऐसा कुछ नहीं हुआ था। तब लोकतंत्र खतरे में नहीं था?

सावरकर पर दिए राहुल के बयान पर शिंदे का निशाना

वहीं, राहुल गांधी द्वारा सावरकर पर दिए गए बयान पर भी शिंदे ने हमला बोला। सीएम शिंदे ने कहा कि सावरकर केवल महाराष्ट्र के देवता नहीं, बल्कि पूरे देश के लिए एक आदर्श हैं और राहुल गांधी ने उन्हें बदनाम किया है। राहुल गांधी की इस हरकत के लिए जितनी भी आलोचना की जाए कम होगी।

एकनाथ शिंदे ने कहा, ”आज भी उन्होंने कहा कि मैं माफी मांगने वाला सावरकर नहीं हूं। वह सावरकर के बारे में क्या सोचते हैं? उन्हें इसके लिए दंडित किया जाना चाहिए।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker