J&K: सांबा की स्क्रैप फैक्ट्री में हुआ धमाका, एक की मौत, इतने घायल

सांबा, जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में स्थित एक स्क्रैप फैक्ट्री में विस्फोट हुआ। आधिकारिक सूत्रों की जानकारी के मुताबिक यह विस्फोट आज शनिवार को हुआ है।

इस विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, ये स्क्रैप फैक्ट्री बारी ब्राह्मण क्षेत्र में स्थित थी। अचानक इस फैक्ट्री में धमाका हो गया। विस्फोट के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है।

सांबा के एसएसपी ने दी जानकारी

सांबा के एसएसपी बेनाम तोश मौके पर पहुंच गए हैं। उन्होंने पूरी घटना पर प्रकाश डालते हुए बताया कि स्क्रैप फैक्ट्री में मोर्टार शेल फटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, छह लोग घायल हो गए।

उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान राजौरी निवासी मोहन लाल के रूप में हुई है। मोर्टार के गोले बेअसर होने के बाद यहां लाए जाते हैं। इस फैक्ट्री में इन बेकार हुए गोलों पर काम किया जाता है। इस घटना में कोई आतंकी एंगल नहीं है।

एसएसपी ने बताया कि शुरूआती जांच मे पता चला है कि यह मोटर शैल का धमाका है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे कि जांच शुरू कर दी है।

एफआईआर हुई दर्ज 

सांबा के एसएसपी ने कहा कि इस विस्फोट को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। दोषी पाए जाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। घायल यूपी, उत्तराखंड, बिष्णाग, रामगढ़, रामनगर और बाड़ी ब्राह्मणा के हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker